छत्तीसगढ़

3 घंटे का काम और 4 लाख सैलरी: महिला ने चुटकियों में कमाए लाखों, जानिए कौन है Shweta Khanuja ?

Shweta Khanuja Income: लोगों को लाखों कमाने में कई महीने या साल लग जाते हैं। कुछ लोगों का सालाना पैकेज करीब लाख रुपये होता है। लेकिन एक महिला ने महज 3 घंटे में 4 लाख से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Shweta Khanuja Income:उन्होंने इस कमाई का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे देखकर यूजर्स भी हैरान हैं। आलम यह है कि इस पोस्ट पर हजारों लाइक और कमेंट आ चुके हैं। हर कोई महिला की मोटी कमाई का राज जानने को उत्सुक है।

4,40,000 रुपये की कमाई

Shweta Khanuja Income: महिला का नाम श्वेता खनूजा है। उन्होंने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें 4,40,000 रुपये का क्रेडिट देखा जा सकता है। इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए महिला ने लिखा कि इस महीने एक क्लाइंट ने मुझे 5,200 डॉलर यानी करीब 4,40,000 रुपये दिए हैं।

Shweta Khanuja Income:मैंने उनकी सोशल मीडिया स्ट्रैटजी पर महज 3 घंटे काम किया। श्वेता की इस पोस्ट को 776 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हर कोई उनके काम के बारे में जानने को उत्सुक है।

श्वेता ने बताया राज

Shweta Khanuja Income: श्वेता की पोस्ट पर हैरानी जताते हुए एक यूजर ने लिखा, आपने कहा कि यह काम सिर्फ 3 घंटे में हो गया। इसे पढ़कर आपका क्लाइंट खुश नहीं होगा। इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए श्वेता ने लिखा कि मुझे यह फीस घंटों के आधार पर नहीं बल्कि मेरी विशेषज्ञता के आधार पर मिली है।

Shweta Khanuja Income: मैं कई सालों के अनुभव के बाद इस मुकाम पर पहुंची हूं। अगर उन्हें घंटे के हिसाब से भुगतान करना होता तो वे इससे सस्ते में काम करवा सकते थे।

श्वेता कुकरेजा का काम

Shweta Khanuja Income: बता दें कि श्वेता कुकरेजा एक सोशल मीडिया एक्सपर्ट हैं, जो क्लाइंट्स की पर्सनल ब्रांडिंग को बेहतर बनाने में मदद करती हैं। श्वेता की इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन की बाढ़ आ गई है। एक यूजर ने लिखा कि यह फ्रेशर्स की सालाना इनकम से भी ज्यादा है।

 

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button