छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

संभोग करने से मना करने पर पत्नी को मार डाला: प्राइवेट पार्ट पर मारा मुक्का, फिर घोंट दिया गला, पढ़िए बेडरूम और हवस की मर्डर स्टोरी

गिरीश जगत, गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में दोबारा शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी को मार डाला। बताया जा रहा है कि कातिल पति ने अपनी पत्नी से रात में दोबारा संभोग करना चाहता था, लेकिन पत्नी शारीरिक संबंध बनाने से मना कर रही थी, जिससे गुस्से में आकर पति ने मार डाला।

गरियाबंद में कत्ल की खूनी दास्तान ? मुंह नाक से खून, टूटा मंगल सूत्र, जगह जगह जख्म और जलाने की साजिश, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को आखिर किसने मार डाला ?

Chhattisgarh Gariaband Husband Killed Wife For Demanding Sex: दरअसल, 28 सितंबर को छुरा थाना क्षेत्र में अपने ही बेड रूम में मृत अवस्था में आंगनबाड़ी कार्यकता (Gariaband Husband Killed Wife) की लाश मिली थी। मायके वाले की मांग पर पुलिस ने जांच शुरू की तो हैरान कर देने वाले कारण सामने आए।

गरियाबंद में टुकड़ों में लाश की कहानी: हाथियों ने दौड़ा-दौड़ाकर रौंदा, पढ़िए गजराजों ने कैसे दिव्यांग को मार डाला ?

पति ने कबूल की हत्या की बात

Chhattisgarh Gariaband Husband Killed Wife For Demanding Sex: घटना स्थल की फोरेंसिक जांच और परस्थिति जन्य साक्ष्य पति की ओर इशारा कर रहे थे। पुलिस ने आरोपी पति की हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। पति ने गला दबाकर कर हत्या करने की बात कबूल लिया।

हाथी ने दिव्यांग को कुचलकर मार डाला: गरियाबंद में मशरूम लेने जंगल गया था, हाथियों ने पैरों से रौंदा, कई टुकड़ों में मिला शव

हवस के नशे में चूर था पति

आरोपी ने बताया की रात 12 बजे के आसपास उसे दोबारा शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जाहिर हुई। पत्नी मना करती रही थी। इसी बीच पत्नी (Gariaband Husband Killed Wife) ने हाथों से गुप्तांग में मार दिया।

कब्र, लाश और काला जादू की सीक्रेट कहानी: गरियाबंद में तंत्र-मंत्र सिद्धि के लिए काली करतूत, किसने लाया औजार, किसने खोदी कब्र, जानिए कौन हैं ये बाबा ?

हवस के नशे में चूर पति का गुस्सा दोगुना बढ़ गया। उसने होश हवस खो बैठा और पत्नी का गर्दन अपने हाथों से दबाकर (Gariaband Husband Killed Wife) उसकी जान ले लिया।

मायके में नौकरी करती थी, महीने में 5 दिन ससुराल में रहती थी

Chhattisgarh Gariaband Husband Killed Wife For Demanding Sex: बताया जा रहा है कि महिला अपने मायके में आंगनबाड़ी की नौकरी कर रही थी।आरोपी पति गोविंद की खेम के साथ दूसरी शादी (Gariaband Husband Killed Wife) थी। पहली पत्नी ढाई साल पहले तलाक देकर भाग गई थी।

करोड़ों के कर्ज में डूबा अन्नदाता ? गरियाबंद में 356 किसान डिफाल्टर, 1 करोड़ 56 लाख का लोन, 5 हजार 965 किसानों को कब मिलेगी राहत राशि ?

पति किसानी काम करता है, दो साल पहले हुई थी शादी

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से 3 साल पहले शादी हुई थी, लेकिन अपने नौकरी का हवाला देकर ससुराल के बजाए मायके में ज्यादातर रहती थी। महीने में 5 से 6 दिन पति को समय दे पाती थी। दोनों के कोई संतान (Killed Wife For Demanding Sex) भी नहीं थे, जबकि आरोपी वंश वृद्धि के लिए संतान चाहता था।समय न दे पाने को लेकर पहले भी दोनों के बीच विवाद होता था।

गरियाबंद में 6 बच्चों की गूंजी किलकारी: 4 महीने में 87 स्वस्थ बच्चों ने लिया जन्म, CHC के मुरीद हुए कलेक्टर

Chhattisgarh Gariaband Husband Killed Wife For Demanding Sex: एसडीओपी निशा सिन्हा ने बताया कि आपसी विवाद के कारण आरोपी ने पत्नी का गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया है, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button