छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की कायराना करतूत: IED ब्लास्ट में 5 सीआरपीएफ जवान जख्मी, IED डिफ्यूज करते समय हुआ धमाका

Chhattisgarh Bijapur IED blast 5 CRPF jawans injured: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में हुए आईईडी ब्लास्ट में 5 जवान घायल हो गए हैं। सभी जवानों को मौके से निकालकर जिला अस्पताल लाया गया है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए आईईडी लगाया था, जिसे डिफ्यूज करते समय ब्लास्ट हो गया। मामला तर्रेम थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार सभी सीआरपीएफ के जवान हैं, जो सर्चिंग के लिए निकले थे। फिलहाल सभी जवानों की हालत सामान्य है। एएसपी चंद्रकांत गवर्णा ने पुष्टि की है।

छत्तीसगढ़ में बच्ची की बेरहमी से पिटाई, VIDEO: चीखती चिल्लाती रही मासूम, महिला पर बच्चों को बंधक बनाकर गांजा बिकवाने का आरोप

कैंप से 350 मीटर की दूरी पर हुआ ब्लास्ट

बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ के जवान सुबह चिन्नागेलूर कैंप से एरिया डोमिनेशन के लिए निकले थे। इस दौरान नक्सलियों ने कैंप से करीब 350 मीटर की दूरी पर आईईडी लगाया था, जिसे डिफ्यूज करते समय ब्लास्ट हो गया।

छत्तीसगढ़ में 5 बैगाओं को लील गया काल: 12 दिन में 5 बैगा जनजाति की मौत, आखिर कैसे गई आदिवासियों की जान ?

धमाके में ये जवान हुए घायल

सीआरपीएफ 153वीं बटालियन के जवान एसी साकेत, इंस्पेक्टर संजय, सिटी/डीएच पवन कल्याण, सिटी/जीडी लोचन मोहता और सिटी/जीडी दुले राजेंद्र धमाके में घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सभी जवान खतरे से बाहर हैं।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button