जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर थप्पड़ मारे: युवकों ने गाली-गलौज की, बाल खींचकर सिर पत्थर से कुचलने की कोशिश

Madhya Pradesh Narsinghpur woman molested and beaten: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक युवक ने महिला से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसने उसके बाल खींचे। थप्पड़ मारे। उसका सिर पत्थर पर पटकने की कोशिश की। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया तो आरोपी भाग निकला। घटना मंगलवार को गाडरवारा में हुई। इसका वीडियो गुरुवार को सामने आया। 35 वर्षीय पीड़िता एक ढाबे पर काम करती है। आरोपी ने वहीं घुसकर वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। महिला ने पुलिस को बताया कि जिस ढाबे पर वह काम करती है, उसके पास रहने वाला लकी कोरी उस पर गंदी नजर रखता है। वह अक्सर उसका रास्ता रोकता है और अश्लील बातें करता है।

साथ काम करने वाले लोगों ने उसे बचाया

महिला ने बताया कि 24 सितंबर की दोपहर 3 बजे वह ढाबे पर खाना बना रही थी। इसी दौरान लकी वहां आया। उसने उससे अनचाही बातचीत करने की कोशिश की। महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और बदसलूकी की। महिला ने उसे धक्का दिया तो वह गाली-गलौज करने लगा। उसने उसे थप्पड़ मारे और बाल खींचे।

शोर सुनकर ढाबे पर काम करने वाले रामभरोसे और दुर्गेश नौरिया वहां पहुंचे। उन्होंने महिला को युवकों से बचाया। महिला ने मंगलवार शाम गाडरवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसने ढाबे के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना की फुटेज भी सौंपी। इसमें आरोपी महिला को पीटता हुआ नजर आ रहा है।

आरोपी की तलाश में पुलिस पार्टी भेजी

गाडरवारा एसडीओपी रत्नेश मिश्रा ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में पुलिस पार्टी भेजी गई है। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button