छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

GF के साथ कमरे पकड़ाया, पुलिस ने फोड़ा सिर: लात-जूते और पाइप से पीटा, अंधमरा कर थाने के बार फेंका, पढ़िए LOVE की खौफनाक स्टोरी

Chhattisgarh Rajnandgaon Police Beat Up Lover Video: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे नाबालिग की पुलिस ने पिटाई कर दी। आरोप है कि पुलिसकर्मी उसे थाने ले गए। वहां उसे जूतों, लातों और पाइप से पीटा गया। उसका सिर दीवार में दे मारा गया। इससे उसका सिर फट (Rajnandgaon Police Beat Up Lover) गया और शरीर पर कई जगह चोटें आईं।

Chhattisgarh Rajnandgaon Police Beat Up Lover Video:  मामला सामने आने के बाद छुरिया थाना प्रभारी अवनीश श्रीवास को लाइन अटैच कर दिया गया है। डोंगरगढ़ एसडीओपी आशीष कुंजाम ने बताया कि शिकायत के बाद प्रारंभिक जांच (Rajnandgaon Police Beat Up Lover) कर इसकी रिपोर्ट एसपी को सौंप दी गई है। फिलहाल मामले की विस्तृत जांच अभी जारी है।

क्या है पूरा मामला?

Chhattisgarh Rajnandgaon Police Beat Up Lover Video: दरअसल दुर्ग निवासी नाबालिग 21 सितंबर को अपनी प्रेमिका से मिलने छुरिया से लगे एक गांव पहुंचा था। उस समय लड़की के घर में सिर्फ उसकी दादी थी। नाबालिग ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ बैठकर खाना खा रहा था। तभी उसकी दादी आ गई। इस पर दोनों डर गए और कमरे में छिप गए।

लड़की ने खुद डायल-112 को सूचना दी

Chhattisgarh Rajnandgaon Police Beat Up Lover Video: शक होने पर उसकी दादी ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद आसपास के ग्रामीण भी पहुंच गए। वे रातभर दरवाजा पीटते रहे। इसके चलते (Rajnandgaon Police Beat Up Lover) वह रात करीब 1 बजे से सुबह 6 बजे तक कमरे से बाहर नहीं निकला। इसके बाद लड़की के परिजन भी पहुंच गए। यह देख लड़की ने खुद डायल-112 को सूचना दी।

आईटीबीपी जवान ने परिजनों को सूचना दी

Chhattisgarh Rajnandgaon Police Beat Up Lover Video: नाबालिग ने बताया कि पुलिस उसे और लड़की को थाने ले गई। आरोप है कि पुलिस ने लड़के के परिजनों को सूचना नहीं दी। इस दौरान लड़की से (Rajnandgaon Police Beat Up Lover) उसे थप्पड़ भी मरवाए गए। इसके बाद उसे थाने में बंद कर बुरी तरह पीटा गया। फिर उसे बेहोशी की हालत में थाना परिसर के बाहर छोड़ दिया गया।

दुर्ग के एक अस्पताल में भर्ती

Chhattisgarh Rajnandgaon Police Beat Up Lover Video:  बताया जा रहा है कि थाना परिसर से थोड़ी दूरी पर आईटीबीपी का कैंप है। वहां मौजूद जवानों ने लड़के को सड़क पर बेहोश और घायल अवस्था में पड़ा देखा। इसके बाद उन्होंने लड़के को होश में लाया और उसके मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। नाबालिग के परिजन छुरिया पहुंचे और उसे दुर्ग के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस पर लगाया बर्बरता का आरोप

Chhattisgarh Rajnandgaon Police Beat Up Lover Video: नाबालिग के पिता ने पुलगांव थाने में शिकायत दर्ज कराकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। नाबालिग के पिता का कहना है कि उसके बेटे की (Rajnandgaon Police Beat Up Lover) बेरहमी से पिटाई की गई है।

Chhattisgarh Rajnandgaon Police Beat Up Lover Video: उन्होंने पुलिस पर बर्बरता का भी आरोप लगाया है। एसडीओपी का कहना है कि (Rajnandgaon Police Beat Up Lover) मामले की जांच अभी जारी है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button