ट्रेंडिंगमनोरंजनस्लाइडर

Actress Urmila Matondkar divorce: 8 साल के बाद तलाक ले रही हैं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर, दूसरे धर्म में रचाई थी शादी

Actress Urmila Matondkar is getting divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला क्यों किया हैं इसकी जानकारी नही हो पाई हैं। हांलाकि दोनों कपल ने तलाक की बात को अधिकारिक रूप से ऐलान नही किया हैं।

जानकारी के मुताबिक, उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से 8 सालों के बाद तलाक लेने जा रही हैं। वही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से अपने पति को अनफॉलो भी कर दिया हैं। उर्मिला और उनके पति की एक साथ फोटो भी सोशल मीडिया में नही दिख रही हैं। पिछले साल जून में अपने पति के साथ फोटो आखिरी बार अपडेट किया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी वे अपनी पति से अलग रह रही हैं।

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर 2016 में की थी शादी

बता दें कि, एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर ने 2016 में शादी की थी। उनकी मुलाकात डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के भतीजी की शादी में हुई थी। दोनों के एक इंटीमेट शादी की थी। बता दें कि उर्मिला अपने पति मोहसिन से 10 साल बड़ी हैं।

कोर्ट में तलाक की अर्जी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने मुबंई कोर्ट में तलाक की अर्जी भी डाल दी हैं। उन्होनें बताया कि अपने पति से अलग होने का फैसला बहुत ही सोच समझकर लिया हैं। अब वे अपने काम पर फोकस व बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं।

कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर

मोहसिन अख्तर मीर काश्मीर के रहने वाले एक बिजनेसमैन और मॉडल हैं। वे 21 की उम्र में मुबंई आए और यही बॉलीवुड करियर शुरू हुआ। उन्होनें 2009 आई फिल्म इट्स अ मैन्स वर्ल्ड’ से डेब्यू किया। ‘लक बाय चांस’, मुबंई मस्त कलकंदर और बीए पास जैसी मूवी में काम किया हैं। इसके बाद उन्होनें फिल्में छोड़ बिजनेस मैन बनने का फैसला किया।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button