जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में 7 लोगों की सड़क पर बिछी लाशें: खून से लाल पड़ गई खूनी सड़क, जानिए ट्रक ने ऑटो को कैसे कुचला ?

MP Damoh Truck Auto Accident Photos Update Bandakpur Road: MP के दमोह में एक ट्रक ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें जबलपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि ऑटो में 10 लोग सवार थे। हादसा देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव से आगे बांदकपुर रोड पर हुआ।

MP Damoh Truck Auto Accident Photos Update Bandakpur Road: दमोह कलेक्टर सुधीर कोचर, एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी प्रशासनिक अमले के साथ मौके पर पहुंचे।

MP Damoh Truck Auto Accident Photos Update Bandakpur Road: ट्रक में फंसे ऑटो से शवों और घायलों को निकालने के लिए जेसीबी बुलानी पड़ी। 7 मृतकों में से 5 एक ही परिवार के हैं। ऑटो चालक की भी मौत हो गई।

ट्रक चालक नशे में, उसे नहीं पता क्या हुआ

MP Damoh Truck Auto Accident Photos Update Bandakpur Road: पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। छतरपुर के बक्सवाहा निवासी चालक नीरज सिंह लोधी (22) नशे में है।

MP Damoh Truck Auto Accident Photos Update Bandakpur Road: पुलिस उसे मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल ले गई है। वह इतना नशे में है कि कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है। उन्हें तो यह भी नहीं पता कि क्या हुआ है।

मृतकों में 5 लोग एक ही परिवार के

MP Damoh Truck Auto Accident Photos Update Bandakpur Road: हादसे में मरने वाले 5 लोग राकेश गुप्ता के परिवार के हैं। इसमें राकेश की भी मौत हो गई है। सभी लोग दमोह शहर के शोभा नगर के रहने वाले हैं और दर्शन के लिए बांदकपुर जा रहे थे।

इनकी मौत…

  1. साक्षी पिता राजेश गुप्ता
  2. हीरालाल गुप्ता
  3. राकेश गुप्ता पिता रामचरण गुप्ता
  4. गायत्री गुप्ता
  5. आलोक गुप्ता
  6. शिव गुप्ता
  7. महेंद्र गुप्ता

मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख का मुआवजा

MP Damoh Truck Auto Accident Photos Update Bandakpur Road: सीएम मोहन यादव ने दमोह में हुए हादसे पर दुख जताया है और मुआवजे का ऐलान किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा- हादसे में लापरवाही बरतने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Show More
Back to top button