छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

कब्र, लाश और काला जादू की सीक्रेट कहानी: गरियाबंद में तंत्र-मंत्र सिद्धि के लिए काली करतूत, किसने लाया औजार, किसने खोदी कब्र, जानिए कौन हैं ये बाबा ?

गिरीश जगत, गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में तंत्र-मंत्र की शक्ति प्राप्त करने के लिए कब्र खोदकर महिला का शव निकालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना छुरा थाना क्षेत्र के सिवनी गांव की है।

Gariaband Woman Grave Dug For Tantra Mantra Siddhi: इस मामले में पुलिस ने दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी जितेंद्र चंद्राकर ने घटना की पुष्टि की है।

Gariaband Woman Grave Dug For Tantra Mantra Siddhi: मिली जानकारी के अनुसार भुखन विश्वकर्मा की पत्नी सुनीति विश्वकर्मा की मौत के बाद शव को मिट्टी में दफनाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

Gariaband Woman Grave Dug For Tantra Mantra Siddhi: गांव के ही एक व्यक्ति और उसके अन्य साथी ने शव को कब्र से बाहर निकाला और पूजा तंत्र विधि जैसी रस्म अदा की।

मोहल्ले में रहने वाले लोगों ने खोदी कब्र

Gariaband Woman Grave Dug For Tantra Mantra Siddhi: मृतका के मोहल्ले के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है। आसपास पूछताछ की गई तो पता चला कि गांव का ही नंदे यादव शाम को कुदाल लेकर श्मशान घाट की ओर गया था।

किसने खोदी महिला की कब्र ?

Gariaband Woman Grave Dug For Tantra Mantra Siddhi: नंदे यादव को गांव बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर कब्र खोदी थी।

पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने इस मामले की शिकायत छुरा थाने में की। इस घटना के बाद गांव में आक्रोश है। छुरा पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों और परिजनों की मदद से खोदी गई कब्र को सही तरीके से दुरुस्त किया।

आरोपियों को भेजा गया जेल

Gariaband Woman Grave Dug For Tantra Mantra Siddhi: पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर मामला शांत कराया। वहीं पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button