छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

छत्तीसगढ़ में BJP नेता की गुंडागर्दी: दोस्तों के साथ वार्डबॉय और पुलिसकर्मी को पीटा, डॉक्टरों ने काम किया बंद, नर्स बोलीं- हमें डर लग रहा

Durg Bhilai BJP Leader Hospital Assault Case Rajiv Choubey CG News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई 3 चरोदा में भाजपा नेता राजीव चौबे के बेटे अभय और उसके साथियों ने अस्पताल में वार्ड बॉय और पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की। उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की। ड्यूटी पर मौजूद महिला डॉक्टर और नर्स कह रही हैं कि वे डरी हुई हैं। डॉक्टरों ने काम करना भी बंद कर दिया है। घटना सुपेला के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में हुई।

Durg Bhilai BJP Leader Hospital Assault Case Rajiv Choubey CG News: सुपेला अस्पताल के अधीक्षक पीयम सिंह और अन्य कर्मचारियों ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह 6 बजे की है। अस्पताल में 5 लड़के आए थे। एक लड़का घायल था। उन्होंने ड्यूटी पर मौजूद वार्ड बॉय अंशु चौहान से अपने दोस्त का इलाज करने को कहा। अंशु ने उनसे काउंटर नंबर 23 से पर्ची लाने को कहा।

भाजपा नेता से पर्ची लाने को कहा

Durg Bhilai BJP Leader Hospital Assault Case Rajiv Choubey CG News:  अधीक्षक ने बताया कि यह सुनते ही अभय और उसके साथी भड़क गए। उन्होंने वार्ड बॉय को गाली देना शुरू कर दिया। आरोपियों ने कहा कि तुम नहीं जानते कि वे लोग कौन हैं। वे भाजपा नेता के साथ हैं। तुम उनसे पर्ची लाने को कह रहे हो।

Durg Bhilai BJP Leader Hospital Assault Case Rajiv Choubey CG News:  इस पर वार्ड बॉय ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी संगम को बुला लिया। वे फोन लेने गए पुलिसकर्मी के कमरे में घुस गए। इस दौरान जब संगम ने भाजपा नेता और उसके साथियों को समझाने की कोशिश की तो वे उसके साथ भी गाली-गलौज करने लगे।

Durg Bhilai BJP Leader Hospital Assault Case Rajiv Choubey CG News: इस पर पुलिसकर्मी संगम फोन लेने के लिए उसके कमरे में जाने लगा। उसने कहा कि वह सुपेला थाना प्रभारी को सूचना देगा। यह सुनते ही आरोपी उसके पीछे-पीछे उसके कमरे में घुस गए। उन्होंने पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़कर बैठा लिया और उसकी पिटाई कर दी।

अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि कमरे में पहुंचते ही आरोपियों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। उन्होंने पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़कर अंदर बैठा लिया। उन्होंने उससे कहा कि थाने में शिकायत मत करना। जब पुलिसकर्मी नहीं माना तो उन्होंने उसकी भी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद पूरा अस्पताल स्टाफ वहां आ गया। वे अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे।

भाजपा नेता और उसके दो साथियों को पकड़ लिया गया। इसी बीच किसी ने सुपेला पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस के पहुंचते ही आरोपी भागने लगे। पुलिस ने भाजपा नेता अभय चौबे और उसके दो साथियों गौतम और मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके दो अन्य साथी सागर और ड्राइवर गिरीश साहू निवासी पुरैना फरार हैं।

आरोपी बिना नंबर प्लेट की कार से अस्पताल पहुंचे थे

अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि आरोपी बिना नंबर प्लेट की स्कॉर्पियो से अस्पताल पहुंचे थे। कार के आगे भाजयुमो उपाध्यक्ष चरोदा मंडल का बोर्ड लगा है। पीछे चौबे जी लिखा है। सभी लोग शराब के नशे में थे। ड्यूटी पर महिला डॉक्टर और स्टाफ थी। उनके सामने ही गाली-गलौज कर रहे थे।

अभय की बर्थडे पार्टी में हुआ था झगड़ा

Durg Bhilai BJP Leader Hospital Assault Case Rajiv Choubey CG News: अभय चौबे (24) भिलाई 3 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास निवासी भाजपा नेता राजीव चौबे का बेटा है। राजीव चौबे पूर्व विधायक सांवला राम दही के विधायक प्रतिनिधि भी रह चुके हैं।

Durg Bhilai BJP Leader Hospital Assault Case Rajiv Choubey CG News: 24 सितंबर यानी आज अभय का जन्मदिन है। वह रात से ही दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने लगा था। नशे में ही उनका झगड़ा हो गया। इसमें सागर घायल हो गया, जिसकी ड्रेसिंग के लिए वह भिलाई पहुंचा था।

अस्पताल में डॉक्टरों ने इलाज बंद कर दिया

Durg Bhilai BJP Leader Hospital Assault Case Rajiv Choubey CG News: घटना के बाद अस्पताल के स्टाफ ने इलाज बंद कर दिया है। सिर्फ इमरजेंसी को खुला रखा गया है। डॉ. पीयम सिंह का कहना है कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है।

कोलकाता की घटना के बाद मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर अपनी सुरक्षा को लेकर डरे हुए हैं। जब तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी और कार्रवाई नहीं होती, तब तक वे काम बंद रखेंगे।

पार्टी से निकालने की कार्रवाई की जाएगी

Durg Bhilai BJP Leader Hospital Assault Case Rajiv Choubey CG News: जब भाजपा के भिलाई जिला अध्यक्ष महेश वर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता को गुंडागर्दी करने की इजाजत नहीं देती। यह निंदनीय घटना है।

Durg Bhilai BJP Leader Hospital Assault Case Rajiv Choubey CG News: हम आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। अगर वे भाजपा से जुड़े हैं और किसी पद पर हैं तो उनके खिलाफ पार्टी से निकालने की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पुलिस से सख्त कार्रवाई करने को कहा जाएगा।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button