छत्तीसगढ़जुर्मशिक्षास्लाइडर

हॉस्टल में नाबालिग लड़के से गंदा काम: मां बोली- दुष्कर्म हुआ, बच्चा सदमे में है; पुलिस आने पर मकान मालिक बोला- घर खाली करो

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक हॉस्टल में एक 7 साल के बच्चे का अश्लील हरकते करने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं वही हॉस्टल में रहने वाले दूसरे क्लास के 5 बच्चों ने मिलकर इस काम को किया। फिलहाल आमानाका पुलिस ने हॉस्टल प्रबंधन और वार्डन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकरी के मुताबिक, पीड़ित बच्चें कि मां ने पुलिस को बताया कि 15 सिंतबर के दिन उसके हॉस्टल से कॉल आया था कि आपके बच्चें की तबियत खराब इसे ले जाइए। मैं अपने बच्चें को घर ले आई वह कुछ डरा और सहमा हुआ था। उसी रात को उठकर जोर-जोर से चिल्लाने लगा की मुझे छोड़ दो, मैं किसी को कुछ नही बताउंगा।

हॉस्टल में नाबालिग से अश्लील हरकत

दूसरे दिन मैंने उसे खाने के दौरान पुछा तो उसने बताया कि हॉस्टल में कुछ लड़को ने उसके साथ गंदा काम किया हैं। मैंने तुरंत हॉस्टल वार्डन को को कॉल करके पूछा तो उसने इस तरह की कोई भी घटने से इनकार कर दिया। वही हॉस्टल प्रबंधक ने CCTV चेक करने के लिए बोला और कहा कि इस मामले बच्चे को कुछ नहीं करेंगे।

घर खाली करने की धमकी

इस मामले के बाद पीड़ित बच्चें की मां ने पुलिस को बताया कि मेरे बच्चें के साथ रेप दुष्कर्म हुआ हैं। वह बहुत ही डरा हुआ हैं। रात को चिल्लाता हैं मुझे छोड़ दो जाने दो। इस घटना की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस जांच के महिला के घर पहुंची और उसके बेटे को थाना ले जाया गया था। उसके बाद से महिला का मकान मालिक घर खाली करने के लिए दबाव बनाने लगा।

पुलिस ने वार्डन और हॉस्टल प्रबंधन की गिरफ्तार

इस घटना के बाद पुलिस ने वार्डन और हॉस्टल प्रबंधन की गिरफ्तार कर लिया हैं। वही उन्हें आज रायपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस ममले में CSP करण उइके ने बताया कि बच्चा जिस हॉस्टल में रहता हैं वहां के वार्डन और हॉस्टल प्रबंधन को सबकुछ मालूम था लेकिन फिर उन्होंने बात को छुपाई। इस मामले के बाद उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

CSP करण उइके ने बताया कि जिस हॉस्टल में बच्चा रहता था वहां की वार्डन और हॉस्टल प्रबंधन को इस बात की जानकारी थी। इस मामले में कोई एक्शन लेने के बजाय उन्होंने जानकारी छिपाकर रखी।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button