जुर्मदेश - विदेशस्लाइडर

फ्रिज में मिले लड़की के 30 टुकड़े: रूम में अकेली रहती थी, आरोपी को पकड़ने ओडिशा और पश्चिम बंगाल पहुंची पुलिस

Bangalore Murder Case: बेंगलुरू के व्यालिकवल इलाके से एक 26 वर्षीय लड़की लाश फ्रिज से बरामद की गई हैं। बेंगलुरु मर्डर केस के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ओडिशा और पश्चिम बंगाल पहुंची है। बता दें कि इस केस की तुलना श्रध्दा मर्डर केस से जोड़ा जा रहा हैं। जहां उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब ने उसकी हत्या कर दी थी।

फ्रिज के अंदर शरीर के 30 टुकड़े मिले

जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरू पुलिस को शनिवार(21 सिंतबर) को व्यालिकवल इलाके से महिला का क्षत-विक्षत शव मिला था। पुलिस ने इसकी पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई हैं। जिसके शरीर के 30 टुकड़े किए गए थे और उस टुकड़ो को एक बेडरूम वाले अपार्टमेंट में फ्रिज के अंदर पाए गए, जहां पर वह अकेली रहती थी।

आरोपी को पकड़ने पुलिस की टीम ओडिशा और पश्चिम बंगाल रवाना

इस घटना कि सूचनी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी फांरेसिक जांच टीम और डॉग स्क्वायड के साथ पहुंची। वही अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सतीश कुमार ने कहा कि यह हत्या 2 से 3 दिनों के पहले कि गई हैं। वहीं इस मामले की जांच के बाद पुलिस को आरोपी की पहचान हो गई हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी को पकड़ने पुलिस की टीम ओडिशा और पश्चिम बंगाल पहुंची चुकी है। साथ ही महालक्ष्मी का शव को जांच के लिए सोमवार को भेज दिया गया हैं।

श्रध्दा वॉल्कर हत्याकांड जैसा मामला

बता दें कि पुलिस मामले को दिल्ली में 18 मई 2022 को हुए श्रध्दा वॉल्कर हत्याकांड से जोड़ रही हैं जिसको उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने श्रध्दा का गला घोंट दिया था। उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर रेफ्रिजरेटर में रख दिया था. फिर धीरे-धीरे कई हफ्तों तक शहर में इधर-उधर फेंकता रहा।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button