छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

कब मिलेगा Sandeep Lakra को इंसाफ ? विधवा सलीमा ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, आत्मदाह की चेतावनी, अंतिम संस्कार के इंतजार में लाश ?

Sarguja Sandeep Lakra Murder Case: संदीप लकड़ा हत्याकांड की जांच जारी है। मृतक राजमिस्त्री संदीप लकड़ा की पत्नी ने अब राष्ट्रपति को न्याय के लिए पत्र लिखा है। अपने पत्र में सलीमा ने लिखा है, “मैं आदिवासी हूं। मेरे क्षेत्र का विधायक भी आदिवासी है, सांसद भी आदिवासी है।

Sarguja Sandeep Lakra Murder Case: राज्य का मुखिया भी आदिवासी है। इतना सब होने के बावजूद मुझे न्याय नहीं मिल रहा है। महामहिम, आप भी आदिवासी हैं, मुझे न्याय चाहिए। क्या भारत में आदिवासी समाज (Sarguja Sandeep Lakra Murder Case) में जन्म लेना अपराध है?” विधवा सलीमा ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र: सलीमा ने अपने पत्र में लिखा है कि वह न्याय की मांग करते-करते थक चुकी है।

अब उसे राष्ट्रपति से ही न्याय की उम्मीद है

Sarguja Sandeep Lakra Murder Case: पूरा परिवार तीन महीने से अपने पति के अंतिम संस्कार का इंतजार कर रहा है। सलीमा न्याय के लिए लगातार प्रदर्शन कर रही है। प्रदर्शन के दौरान संदीप और सलीमा का बेटा भी न्याय की मांग को लेकर तख्ती लेकर सड़कों पर उतर आया है। वह अपनी मां के साथ मिलकर लगातार पिता के हत्यारों को सजा दिलाने की मांग कर रहा है।

आत्मदाह की चेतावनी- (Sarguja Sandeep Lakra Murder Case)

Sarguja Sandeep Lakra Murder Case: संदीप लकड़ा की पत्नी सलीमा ने भी 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर आत्मदाह की चेतावनी दी है। संदीप की पत्नी का कहना है कि पूरा परिवार न्याय के इंतजार (Sarguja Sandeep Lakra Murder Case) में इधर-उधर भटक रहा है।

Sarguja Sandeep Lakra Murder Case: सरगुजा जिला प्रशासन लगातार घटना की जांच कर रहा है। पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। परिवार की मांग है कि दोषियों को जल्द पकड़ा जाए और सख्त कार्रवाई की जाए।

मैनपाटा के लुरेना गांव में मिला था शव

Sarguja Sandeep Lakra Murder Case: 6 सितंबर को मैनपाटा के लुरेना गांव में पानी की टंकी के नीचे शव मिला। हत्यारों ने संदीप की हत्या करने के बाद उसे जमीन में दफना दिया था। जिस जगह शव को (Sarguja Sandeep Lakra Murder Case) दफनाया गया था, उसके ऊपर पानी की टंकी बना दी गई थी।

Sarguja Sandeep Lakra Murder Case: करीब तीन महीने बाद शव को जमीन से बाहर निकाला गया। इस मामले में अब तक छह लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मुख्य आरोपी ठेकेदार अभिषेक पांडेय (Sarguja Sandeep Lakra Murder Case) अभी भी फरार है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

इसे भी पढ़ें-  Indian Girl Bra Hot Sexy Video: रेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में भाभी का जलवा, उछल-उछलकर लगा रही ठुमके

इसे भी पढ़ें- Gungun Gupta Sexy Video: देसी गर्ल गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक, Instagram पर फिर मचा बवाल

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button