छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

रायपुर के मरीन ड्राइव में फिर मर्डर: कलेक्ट्रेट के ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या, 3 आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम 

CHHATTISGARH CRIME NEWS: छत्तीसगढ़ के राधानी रायपुर में 3 बदमाशों ने एक युवक की आज तड़के सुबह 3 चाकू मारकर हत्या करल दी गई। चाकू मारने के बाद 3 आरोपी मौके से फरार हो गए। युवक कुछ देर तक मदद के लिए चिल्लाता रहा हैं लेकिन किसी ने उसकी कोई मदद नही की। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई हैं। पूरा मामला तेलीबांधा क्षेत्र का हैं।

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान ईश्वर साहू के रूप में हुई हैं जो अंबिकीपुर का रहने वाला था। वह सरगुजा के कलेक्ट्रेट में ड्राइवर के पद पर कार्यरत था। ईश्वर साहू रविवार की सुबह सरकारी को रायपुर लेकर आया हुआ था। वही तेलीबांधा के पास गाड़ी लगाकर खड़ा हुआ था। तभी 3 बदमाश मोबाईल लुटने के लिए आए। इस दौरान उनके बीच विवाद हो गया और बचाव में बदमाशों ने ईश्वर साहू के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

बताया जा रहा हैं कि ईश्वर के पीठ पेच और शरीर के अन्य जगहों में चोटे आई। इस बीच उसने आस-पास के लोगों से मदद भी मांगी लेकिन से ने उसकी कोई मदद नही की। ईश्वर को समय पर ईलाज नही मिलने और खून ज्यादा बहने की वजह से उसकी मौत हो गई।

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मौके से फरार 3 आरोपियों के तलाश में पुलिस जुड गई हैं। साथ ही तेलीबांधा के CCTV कैमरा खंगाला जा रहा हैं ताकि बदमाशों की पहचान हो सकें।

7 दिन पहले 16 सितंबर को मरीन ड्राइव में दिनदहाड़े में बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद युवक अपना हाथ काटकर तालाब में कूद गया।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button