जुर्मट्रेंडिंगदेश - विदेशनई दिल्लीमध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में LOVE, SEX और पति की बलि: पहले दारू पिलाई, फिर छाती पर चढ़कर मार डाला, क्राइम सीरियल से रची साजिश, जानिए किससे था अफेयर ?

Gwalior Husband Murder Conspiracy Killed By Wife And Her Lover: ग्वालियर में अपने नाबालिग भाई के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली महिला ने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने पुलिस को बताया कि वह अपने पति की छाती पर बैठी और उसका गला घोंट दिया।

Gwalior Husband Murder Conspiracy Killed By Wife And Her Lover: इससे पहले उसने तली हुई मछली खाई और बीयर पार्टी की। उसने क्राइम सीरियल देखने के बाद अपने पति की हत्या कर दी। उसका अपने पति के दोस्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दरअसल, 19 सितंबर को गिरवाई नाका इलाके में रहने वाले लोकेंद्र कुशवाह (24) का शव घर के एक कमरे में मिला था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पत्नी अंजलि और उसके चचेरे भाई से पूछताछ की। भाई ने हत्या की पूरी कहानी बताई। बाद में अंजलि कुशवाह (23) ने भी जुर्म कबूल कर लिया।

Gwalior Husband Murder Conspiracy Killed By Wife And Her Lover: पुलिस ने बताया कि उसने अपने प्रेमी के लिए पति की हत्या की। प्रेमी का नाम अपराध में न आए, इसके लिए उसने उसे केरल काम करने भेज दिया। पुलिस ने नाबालिग चचेरी बहन अंजलि और उसके प्रेमी गौरव को गिरफ्तार कर लिया है।

गर्दन पर निशान देखकर पुलिस को बुलाया

Gwalior Husband Murder Conspiracy Killed By Wife And Her Lover: एसपी ने बताया कि लोकेंद्र प्राइवेट नौकरी करता था। परिवार में पिता नंदलाल और पत्नी अंजलि कुशवाह (23) हैं। दोनों की शादी 2020 में हुई थी। कोई संतान नहीं है। 19 सितंबर को अंजलि की बुआ का 17 वर्षीय बेटा नंदू उससे मिलने आया था।

दोपहर करीब 3 बजे ससुर घर पहुंचे तो बहू ने बताया कि लोकेंद्र के सिर में दर्द है। उसके लिए दवा ले आओ। मुझे अपने साले मनोज कुशवाह के घर जाना है। इसके बाद ससुर दवा लेने चले गए। जब ​​घर लौटे तो लाइट बंद थी। बहू और उसका भाई भी घर पर नहीं थे। लोकेंद्र कमरे में पलंग पर लेटा था।

Gwalior Husband Murder Conspiracy Killed By Wife And Her Lover: पिता नंदलाल ने बेटे को जगाने की कोशिश की, लेकिन उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद पड़ोसी की मदद से उसे अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Gwalior Husband Murder Conspiracy Killed By Wife And Her Lover: परिजन शव लेकर घर लौट आए। जब वे उसे अंतिम संस्कार के लिए ले जाने की तैयारी करने लगे तो उसके गले पर खरोंच और गला घोंटने के निशान दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

रोने का नाटक किया, बाद में हत्या कबूल की

Gwalior Husband Murder Conspiracy Killed By Wife And Her Lover: जब परिजन लोकेंद्र को अस्पताल लेकर गए तो अंजलि घर पर नहीं थी। जब वे वापस लौटे तो वह घर पर मिली। पति को देखकर वह रोने का नाटक करने लगी। पुलिस को शुरू से ही अंजलि और उसके चचेरे भाई पर शक था।

जब दोनों से पूछताछ की गई तो भाई ने जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद अंजलि ने भी बेखौफ होकर जुर्म कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि उसने प्यार के लिए अपने पति को रास्ते से हटा दिया। वह पुलिस के हर सवाल का बेखौफ होकर जवाब देती रही। उसे इस बात का जरा भी अफसोस नहीं है।

एक साल पहले पति के दोस्त से हुआ था प्यार

Gwalior Husband Murder Conspiracy Killed By Wife And Her Lover: अंजलि ने पूछताछ में बताया कि लोकेंद्र और उसी इलाके में रहने वाले गौरव कुशवाह दोस्त थे। गौरव उसके घर आता-जाता था। वह आर्थिक रूप से भी संपन्न है। उसकी अंजलि से जान-पहचान हुई और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

Gwalior Husband Murder Conspiracy Killed By Wife And Her Lover: वह पति की गैरमौजूदगी में भी आता-जाता रहता था। इसकी भनक लोकेंद्र को लगी तो उसने विरोध किया। उसने अपने दोस्त को घर आने से मना कर दिया। इसके बाद अंजलि ने पति से छुटकारा पाने की योजना बना ली।

क्राइम सीरियल देखकर आया हत्या का आइडिया

Gwalior Husband Murder Conspiracy Killed By Wife And Her Lover: पूछताछ में पता चला कि वारदात से पहले अंजलि ने मोबाइल और टीवी पर क्राइम सीरियल देखे थे। करीब एक महीने पहले उसने पूरी साजिश रची थी। प्रेमी गौरव पर कोई आरोप न लगे, इसलिए उसने 15 दिन पहले उसे नौकरी के लिए केरल भेज दिया।

Gwalior Husband Murder Conspiracy Killed By Wife And Her Lover: 18-19 सितंबर की रात उसने पति के लिए तली हुई मछली बनाकर खिलाई। उसे शराब पिलाई। नशा चढ़ने पर नाबालिग भाई ने अपने जीजा के हाथ पकड़ लिए। अंजलि अपने पति के सीने पर बैठ गई और उसका गला घोंट दिया।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button