जुर्मट्रेंडिंगस्लाइडर

रेप की धमकी, हाथ-पैर बांधकर पीटा: आर्मी ऑफिसर और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस की बर्रबरता, 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Police brutality with army officer and woman in Bhubaneswar: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में एक आर्मी ऑफिसर और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस ने मारपीट और क्रूरता का मामला सामने आया है। इस घटना में पुलिस ने महिला के साथ दुर्रव्यवहार भी किया। इस मामले की जांच के बाद 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया हैं। पूरा मामला भरतपूर थाना क्षेत्र का हैं।

जानकरी के मुताबिक, ओडिशा के भुवनेश्वर में एक आर्मी ऑफिसर अपनी मंगेतर के साथ रोडरेज की शिकायत दर्ज कराने के लिए भरतपुर पुलिस स्टेशन पहुंचे। वहां आर्मी ऑफीसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस की क्रूरता सामने आई। इन पुलिस वालों ने ऑफिसर और महिला के साथ हाथ पैर बांधकर मारपीट की बल्कि महिला को रेप करने के धमकी भी दी गई। इस पर महिला ने अपनी पूरी आप बीती सुनाई जो इस प्रकार हैं।

गरियाबंद में हवस में हैवान बना अधेड़: महिला का रास्ता रोककर रेप की वारदात, अर्धनग्न हालत में पहुंची घर, जानिए कैसे पकड़ा गया रेपिस्ट ?

शिकायत दर्ज करने थाना पहुंचे, महिला कांस्टेबल ने किया दुर्रव्वहार

महिला ने बताया कि, मैं भुवनेश्वर में एक मेडिकल शॉप चलाती हूं वही करीब 1 बजे रात शॉप बंद कर रही थी तभी एक युवक ने मेरे साथ बदतमीजी की, इसकी रिपोर्ट लिखाने के लिए मैं और मेरे मंगेतर (आर्मी ऑफिसर) भरतपुर थाने पहुंचे। वहां मौजुद एक कांस्टेबल से बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज करने और उन उनको पकड़ने की गुजारिश की लेकिन वही खड़े सिविल ड्रेस पहने महिला कांस्टेबल ने हमसे दुरव्यवहार किया।

महिला पुलिसकर्मी ने हाथ-पैर बांध कर मारपीट की

कुछ देर के बाद और पुलिसकर्मी थाने पहुंचे उनसे आर्मी ऑफिसर ने FIR दर्ज करने के लिए कहा तो भड़क गए और उनको जेल में बंद कर दिया। मैंने इस बात कि शिकायत की तो 2 महिला पुलिसर्मी मुझे पीटने लगे और मेरा गला पकड़ लिया इस पर मैंने उनका हाथ काट दिया। इसके बाद उन्होंने मेरा हाथ-पैर बांध कर मुझे कमरे में बंद कर दिया।

रेप करने की धमकी दी

कुछ देर बाद एक पुरूष पुलिसकर्मी कमरे में आया उसने मेरे सीने में लात मारी और मेरा पैंट उतार दिया। पुलिसकर्मी ने अपना पैंट उतारकर प्राइवेट पार्ट को दिखाकर गंदी हरकत करने लगा। उसने मुझे रेप करने की धमकी भी दी और कहा कि तुम कब चुप रहना चाहती हो। बता दें कि महिला वकील और उद्धमी हैं और उनके पिता रिटायर्ड ब्रिगेडियर हैं।

कवर्धा हत्याकांड की खौफनाक स्टोरी: मृतक की मां बोलीं- मुझे नंगा कर पीटा, गांव वालों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा, बेटे को मार डाला

5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

इस मामले के बाद DSP नरेंद्र कुमार बेहरा ने क्राइम बांच की टीम को मामले की जांच के लिए भेजा। जांच के दौरान पता चला कि आर्मी ऑफिसर और उनकी मंगेतर के साथ पुलिसवालों ने बदसलूकी की हैं।

इस मामले मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए आईआईसी दीनाकृष्ण मिश्रा, सब इंस्पेक्टर बैसलिनी पांडा, एएसआई सलिलामयी साहू, सागरिका रथ और कांस्टेबल बलराम हांडा शामिल को सस्पेंड कर दिया गया हैं। ओडिशा पुलिस ने मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं साथ ही सीआईडी जांच भी होगी।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button