ट्रेंडिंगदेश - विदेशनई दिल्लीस्लाइडर

Dolly Chaiwala Detailed Story: कितने लाख फीस है डॉली चायवाला की, कैसे डील होती है फिक्स, जानिए डील और डिमांड की लंबी फेहरिस्‍त

Dolly Chaiwala Fees And Detailed Story: नागपुर की डॉली चायवाला की फीस को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। एक कुवैती व्लॉगर ने दावा किया है कि डॉली एक कार्यक्रम में आने के लिए 5 लाख रुपए लेता है। यह दावा तब सामने आया जब एक कुवैती व्लॉगर ने डिजिटल क्रिएटर तैयब फखरुद्दीन से बातचीत में इस बात का खुलासा किया।

Dolly Chaiwala Fees And Detailed Story: एके फूड व्लॉग नाम के व्लॉगर ने डॉली चायवाला को आमंत्रित करने का अपना निजी अनुभव साझा किया। वीडियो में व्लॉगर ने कहा कि डॉली चायवाला प्रत्येक कार्यक्रम में आने के लिए 5 लाख रुपए लेता है। उन्होंने यह भी दावा किया कि डॉली चायवाला 4 या 5 स्टार होटलों में रुकता है। उन्होंने अपॉइंटमेंट के लिए मैनेजर रखा हुआ है।

Dolly Chaiwala Fees And Detailed Story: वीडियो में व्लॉगर कहता है, ‘मैं उसे कुवैत बुलाना चाहता था। लेकिन, उसकी इतनी डिमांड है कि मैं अपने पूरे अस्तित्व पर ही सवाल उठाने लगा। मैं पूछने ही वाला था- दोस्त, क्या तुम गंभीर हो?’ व्लॉगर ने वीडियो में आगे कहा, ‘वह मुझसे बात नहीं कर रहा था, उसका मैनेजर मुझसे बात कर रहा था। उसका एक मैनेजर है।’

वीडियो पर चर्चा शुरू हो गई

Dolly Chaiwala Fees And Detailed Story: वीडियो पोस्ट होने के बाद से ही इस पर चर्चा शुरू हो गई। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘उस पर कोई आरोप नहीं लगा सकता, यार। उसका नाम लेने से ही आपको लाखों व्यू मिल गए।

Dolly Chaiwala Fees And Detailed Story: वह मार्केटिंग में वाकई बहुत अच्छा है।’ दूसरे ने कहा, ‘सच में सवाल है, आप उसे कुवैत क्यों बुलाएंगे?’ तीसरे ने मजाक में कहा, ‘वह आपसे ज्यादा मशहूर है। आप कौन हैं?’

Dolly Chaiwala Fees And Detailed Story: कुछ लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए फूड व्लॉगर को ‘अभिजात्यवादी’ कहा। इस व्यक्ति ने लिखा, ‘अभिजात्यवादी मानसिकता का क्लासिक मामला। अगर कोई ऐसा व्यक्ति होता जो थोड़ा अलग दिखता या थोड़ी अलग आर्थिक पृष्ठभूमि से आता, तो ये पूरी तरह से उचित मांग होती।

Dolly Chaiwala Fees And Detailed Story: वास्तव में 4-5 स्टार कॉरपोरेट बुकिंग काफी उचित है, यह देखते हुए कि वह भारत से इतनी दूर यात्रा करेगा। आपने वाकई उससे अकेले आने की उम्मीद नहीं की थी, है न? बेहतर करो।

नागपुर में चाय बेचता है डॉली

Dolly Chaiwala Fees And Detailed Story: डॉली चायवाला नागपुर की रहने वाला है। चाय बनाने के अपने अनोखे अंदाज से वे सोशल मीडिया पर मशहूर हैं। उनकी सोने की चेन और अनोखा हेयरस्टाइल उनकी पहचान बन चुकी है। उनके इंस्टाग्राम पेज डॉली की टपरी नागपुर पर 42 लाख से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं। बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद वे चर्चा में आए हैं।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button