जुर्मट्रेंडिंगदेश - विदेशनई दिल्लीस्लाइडर

केंद्रीय मंत्री ने Rahul Gandhi को कहा आतंकी: वनीत सिंह बिट्टू बोले- देश के नंबर वन आतंकवादी हैं, इन पर इनाम होना चाहिए

Ravneet Singh Bittu Rahul Gandhi comment: भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि विपक्ष के नेता ने राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकवादी बताया है। बिट्टू ने कहा कि कांग्रेस नेता ने सिखों को बांटने की कोशिश की है।

Ravneet Singh Bittu Rahul Gandhi comment: केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सिख किसी पार्टी से जुड़े नहीं हैं। यह आग लगाने की कोशिश है और राहुल गांधी नंबर वन आतंकवादी हैं, उन पर इनाम होना चाहिए। बिट्टू राहुल गांधी के अमेरिका में सिखों को लेकर दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।

राहुल गांधी भारतीय नहीं हैं

Ravneet Singh Bittu Rahul Gandhi comment: केंद्रीय मंत्री यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारतीय नहीं हैं। उन्होंने अपना ज्यादातर समय देश से बाहर बिताया है। उनके दोस्त और परिवार वहीं हैं। इसलिए उन्हें अपने देश से ज्यादा प्यार नहीं है।

Ravneet Singh Bittu Rahul Gandhi comment: राहुल गांधी विदेश जाकर हर बात को उल्टा-सीधा बोल देते हैं। उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी कभी ओबीसी की बात करते हैं, तो कभी जाति की। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को समझ नहीं है।

सिखों को बांटने की कोशिश

Ravneet Singh Bittu Rahul Gandhi comment: केंद्रीय मंत्री ने अमेरिका में दिए गए राहुल गांधी के बयान को लेकर भी उन पर निशाना साधा। रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि उन्होंने सिखों को बांटने की कोशिश की है।

Ravneet Singh Bittu Rahul Gandhi comment:  उन्होंने कहा कि सिख किसी पार्टी से जुड़े नहीं हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि किस सिख ने कहा है कि वह कड़ा नहीं पहन सकता?

Ravneet Singh Bittu Rahul Gandhi comment: किस सिख ने कहा है कि वह पगड़ी नहीं पहन सकता, वह गुरुद्वारा नहीं जा सकता? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी चिंगारी सुलगाने का काम करते हैं।

Ravneet Singh Bittu Rahul Gandhi comment: पहले उन्होंने मुसलमानों के बीच कोशिश की, अब वह सिखों की बात कर रहे हैं। बिट्टू ने कहा कि राहुल अब अलगाववादियों की भाषा बोल रहे हैं।

फोटो खिंचवाने से मजाक बनता है

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल मजदूरों, मिस्त्री, बढ़ई के पास जाकर फोटो खिंचवाते हैं। इससे मजाक बनता है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के आम लोगों का दर्द नहीं जानते। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इतने लंबे समय से सांसद हैं, फिर भी वह लोगों की समस्याओं को समझने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम दोनों एक साथ सांसद बने हैं, लेकिन वे अभी भी रिक्शाचालकों से सीख रहे हैं। क्या उन्हें अभी तक मजदूर का दर्द, मोची का दर्द समझ में नहीं आया?

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button