जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

पिता ने 8 साल की बेटी से रेप कर मार डाला: हाथ-पैर बंधे कुएं में मिला शव, जन्म से ही नफरत करता था बाप

MP Guna Father raped and killed his 8-year-old daughter: एमपी के गुना के चाचौड़ा में कुएं में मिली 8 साल की बच्ची की लाश के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपी उसका अपना पिता है। हत्या के बाद आरोपी ने उसके हाथ-पैर तौलिए से बांध दिए और शव को कुएं में फेंक दिया। बच्ची बुधवार से लापता थी। परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह जन्म से ही बच्ची से नफरत करता था। उसे लड़का चाहिए था। एसडीईआरएफ तीन दिन से उसकी तलाश कर रही थी ग्रामीणों को शक था कि बच्ची गांव से गुजर रहे नाले में गिर गई होगी। तेज बहाव में वह बह गई।

इसके बाद पुलिस ने एसडीईआरएफ की टीम बुलाई। तीन दिन से उसकी तलाश की जा रही थी। इसी बीच शनिवार को कुएं में बच्ची की लाश दिखाई दी। उसके एक हाथ और पैर पर पत्थर बंधा हुआ था। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम कराया। शव परिजनों को सौंपने के बाद जांच शुरू कर दी गई।

लड़की को आखिरी बार उसके पिता के साथ देखा गया था

चांचौड़ा थाना प्रभारी मचल सिंह मंडली ने बताया कि लड़की के लापता होने के बाद से ही उसके पिता पर शक था। कारण- वह दिनभर घर पर ही रहता था। लड़की के दादा ने ही सारी हरकतें की। पिता ने जांच के दौरान सहयोग नहीं किया। गांव वालों से पूछताछ में किसी ने भी उसके प्रति सकारात्मक जवाब नहीं दिया। पूछताछ में पता चला कि लड़की को आखिरी बार उसके पिता के साथ देखा गया था।

पूछताछ में आरोपी ने कबूला जुर्म

टीआई ने बताया कि रविवार सुबह जैसे ही लड़की का अंतिम संस्कार हुआ, आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। सख्ती बरतने पर उसने जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि पहले उसने लड़की के एक हाथ और पैर को तौलिए से बांधा। इसके बाद उसे कुएं में फेंक दिया। इसके पहले उसने खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button