छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

LOVE, सेक्स और खौफनाक कत्ल: गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी, पति ने बेवफा पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला

गिरीश जगत, गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में LOVE, SEX और कत्ल की वारदात सामने आई है। पति ने अपनी पत्नी को गैर मर्द के बाहों में इश्क फरमाता पा गया। इससे पति का पारा हाई हो गया। बेवफा पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बीते कई दिनों से उसे पत्नी पर शक था, लेकिन एक दिन रंगेहाथों पकड़ लिया। इसके बाद खून किया। मामला शोभा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत का है।

गरियाबंद में कीचड़ में फंसी एंबुलेंस: 102 वाहन को ट्रैक्टर से खींचकर निकाला, कड़ी मशक्कत के बाद गर्भवती महिला को पहुंचाया गया अस्पताल

Chhattisgarh Gariaband wife murdered by husband: दरअसल, गुरुवार दोपहर जब पति घर पहुंचा तो महिला गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। आवेश में आकर पति ने पत्नी पर ताबड़तोड़ डंडे से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गरियाबंद में BJP की सदस्यता अभियान: अध्यक्ष गफ्फू मेमन ने दिलाई मेंबरशिप, फल-सब्जी और चाय, चाट, गुपचुप वाले बने भाजपाई

Chhattisgarh Gariaband wife murdered by husband: जानकारी के मुताबिक अड़गड़ी निवासी महिला का अन्य व्यक्ति के साथ कई दिनों से अवैध संबंध थे। इसे लेकर पति पत्नी के बीच कई बार विवाद हो चुका था। गुरूवार को गुरुवार को क्षेत्र में नवाखाई त्योहार था। ग्रामीण इसमें व्यस्त थे।

गरियाबंद में रात के अंधेरे में करोड़ों का खेल ? धमतरी का माफिया चीर रहा पैरी का सीना, सीधे दुर्ग सप्लाई, 12 बजे से 5 बजे तक खेल, किसका कितना कमीशन फिक्स ?

Chhattisgarh Gariaband wife murdered by husband: नवाखाई पर्व होने के कारण गुरुवार को घटना की जानकारी लोगों को देर शाम को लगी। वहीं शुक्रवार को ग्रामीणों ने इसकी जानकारी शोभा थाना को दी। शोभा थाना प्रभारी हिमाचल ध्रुव द्वारा शुक्रवार को टीम के साथ ग्राम अड़गड़ी पहुंचे।

छत्तीसगढ़ में 22 जिलों के बदले गए कांग्रेस जिलाध्यक्ष: रायपुर-गरियाबंद भी शामिल, प्रदेश कार्यकारिणी, उपाध्यक्ष, महासचिव-सचिव की नियुक्ति, देखिए किसे कहां मिली जिम्मेदारी

Chhattisgarh Gariaband wife murdered by husband: एसडीओपी मैनपुर बाजीलाल सिंह ने बताया कि मामले की प्रारंभिक जांच करते हुए आरोपी पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। वहीं पंचनामा बनाकर महिला का शव पीएम के लिए मैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। अभी कार्रवाई चल रही है।

गरियाबंद में FIR के बाद FIR की कहानी: अध्यक्ष पति बोला- जान से मारने की धमकी दी, अब सड़क पर उतरेगा माली समाज

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button