छत्तीसगढ़जुर्मट्रेंडिंगस्लाइडर

सेक्स रैकेट में पकड़ाईं 8 लड़कियां: पुलिस ने मारा छापा तो उड़ गए होश, आपत्तिजनक हालत में मिले ग्राहक

Chhattisgarh Kawardha Sex racket 8 girls arrested: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में वेश्यावृत्ति की लगातार मिल रही शिकायतों के बीच पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कवर्धा शहर के राजनांदगांव बाईपास रोड स्थित एक मकान से 4 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। वहीं खुटू रोड स्थित एक मकान से 4 लड़कियां और 02 लड़के भी पकड़े गए हैं।

पुलिस ने वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया

Chhattisgarh Kawardha Sex racket 8 girls arrested: कवर्धा सिटी कोतवाली थाना प्रभारी लालजी सिंह के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। जिस पर पुलिस ने अपने मुखबिर को सक्रिय किया।

Chhattisgarh Kawardha Sex racket 8 girls arrested: संदिग्ध जगहों पर नजर रखने को कहा गया। गुरुवार रात पुलिस को सूचना मिली कि राजनांदगांव बाईपास रोड स्थित एक मकान और खुटू नर्सरी रोड स्थित एक मकान में दूसरे जिलों से लड़कियां पहुंची हैं।

दो घरों से 8 युवतियां और 2 युवक गिरफ्तार

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी लालजी सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने आधी रात को दोनों जगहों की घेराबंदी की। घर की तलाशी लेने पर राजनांदगांव बाइपास स्थित एक घर से 4 युवतियां गिरफ्तार की गईं। ये सभी अलग-अलग जिलों से यहां आई थीं। वहीं, खुटू मार्ग स्थित एक घर से 4 युवतियां और 2 युवक संदिग्ध हालत में मिले।

कवर्धा सिटी कोतवाली थाना टीआई लालजी सिंह ने बताया कि पुलिस सभी युवतियों और युवकों को थाने लेकर आई और उनसे पूछताछ की। इस पूछताछ में युवतियों ने जुर्म कबूल कर लिया। वहीं, उन्हें यहां बुलाने वाला एजेंट मौके से फरार हो गया था, जिसकी तलाश जारी है।

फरार एजेंट की तलाश में जुटी पुलिस

Chhattisgarh Kawardha Sex racket 8 girls arrested: पुलिस ने दोनों घरों में दबिश देकर 8 युवतियों और 2 युवकों को बरामद किया। उनके जुर्म कबूलने पर सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। सभी को न्यायालय में पेश किया गया। वहीं, फरार एजेंट की तलाश जारी है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button