जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

आर्मी अफसर से मारपीट, महिला मित्र से गैंगरेप: MP में बंधक बनाकर पीटा, लाख की डिमांड की, 2 आरोपी पकड़े गए, 4 फरार

Madhya Pradesh Indore Army officer beaten up, female friend gangraped: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में ट्रेनी आर्मी अफसरों के साथ मारपीट और उनके महिला दोस्त के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने लूट, डकैती, आर्म्स एक्ट और गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। पूरा मामला महू तहसील की हैं।

जानकारी मुताबिक, इंदौर जिले के महू तहसील के अंतर्गत आने वाले जामगेट एक पर्यटक स्थल हैं। यहां 2 ट्रेनी अफसर के साथ उनकी महिला मित्र मंगलवार की देर रात 2.30 घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान जामगेट के आधा किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर 6 अज्ञात लोगों ने आर्मी अधिकारियों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की।

MP में लाडली बहनों के घनघनाएंगे खाते: 1 हजार 574 करोड़ रुपये ट्रांसफर करेंगे CM मोहन यादव, जानिए कितने करोड़ महिलाओं को मुनाफा ?

बदमाशों ने एक आर्मी अफसर और उसकी महिला दोस्त को 10 लाख रुपए लाने के भेज दिया। दूसरी महिला को एक कोने में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जैसे-तैसे आर्मी अफसर और उसकी दोस्त ने मेन रोड पर पहुंचकर अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी।

पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस को देखते ही बदमाश वहां से भाग निकले। पुलिस आर्मी अफसर को बंधक से छुड़ाया और महिला मित्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका ईलाज जारी हैं।

महिला मित्र के साथ दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

इस घटना के बाद इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया कि बुधवार को पुलिस सूचना मिली थी कि देर रात कुछ बदमाश आर्मी फायरिंग रेंज में जबरन घुस गए। बदमाशों ने आर्मी अफसरों का बंधक बनाया और उनके साथ मारपीट की साथ उनके महिला मित्र के साथ दुष्कर्म भी किया। फिलहाल अभी महिला का बयान नहीं लिया गया हैं।

MP का बदल जाएगा नक्शा: धरती पर खिचेंगी नई लकीरें, जिला और संभागों के दोबारा बॉर्डर होंगे तय, जानिए क्या है कहानी ?

2 आरोपी पकड़े गए, 4 फरार

पुलिस के 10 टीमों की जांच के बाद 6 आरोपियों की पहचान की गई हैं। जिसमें दो आरोपी पवन वसुनिया और अनिल को पकड़ लिया गया हैं। दोनों गोडकुआं के रहने वाले हैं। बाकी 4 आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस को द्वारा उन्हें भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button