छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

3 साल की मासूम से रेप: छत्तीसगढ़ में चॉकलेट खिलाने के बहाने पड़ोसी ले गया, आरोपी खुद 3 बच्चों का है पिता

Chhattisgarh Bilaspur – Rape of a 3-year-old innocent: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तीन साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तीन बच्चों के पिता ने अपनी बेटी की उम्र की मासूम के साथ शर्मनाक हरकत की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, तीन साल की बच्ची सोमवार को अपने घर के पास खेल रही थी। तभी मोहल्ले में रहने वाला 35 वर्षीय धरम सिंह वहां पहुंचा। इस दौरान वह बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

13_year_old_rape_1715079232

मासूम ने रोते हुए अपनी मां को घटना की जानकारी दी

बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी बच्ची को घर के पास छोड़कर चला गया, जिसके बाद बच्ची रोती हुई घर पहुंची। उसने अपनी मां को घटना के बारे में बताया।

आरोपी तीन बच्चों का पिता है

पुलिस ने बताया कि आरोपी शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। उसने अपनी बेटी की उम्र की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

बच्ची को लेकर थाने पहुंची मां

इस घटना के बाद बच्ची की मां बच्ची को लेकर थाने पहुंची। यहां उसने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एएसपी ग्रामीण अर्चना झा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button