छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

गूंगे साइको सीरियल किलर ने 2 महिलाओं को मार डाला: साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट की मदद से खुला राज, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Balodabazar Dumb psycho killed 2 women: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के भालूकोना गांव में महिलाओं की हत्या करने वाले सीरियल किलर को पुलिस ने 4 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गूंगा है और उसे सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ की मदद से पकड़ा गया। आरोपी ने 4 साल पहले दो बुजुर्ग महिलाओं की बेरहमी से हत्या की थी।

29 मई 2020 को रामायण पटेल ने लवन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी भतीजी अनुपम बाई का शव महानदी के किनारे पेड़ पर लटका मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला के कपड़े बिखरे हुए थे और सिर पर गंभीर चोट थी। मृतका का शव खून से लथपथ था और पास में खून से सनी सूखी लकड़ी भी पड़ी थी, जिससे संदेह हुआ कि महिला की हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया है। पुलिस ने जांच शुरू की और साक्ष्य जुटाए।

छत्तीसगढ़ में 3 भाइयों की पीट-पीटकर हत्या: गणेश पंडाल में DJ पर डांस करने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 8 लोग हिरासत में

दूसरी घटना – मंदिर के पास महिला का शव मिला

दूसरी घटना 13 मार्च 2023 की है, जब किशन यादव ने लवन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि गांव के पंखट्टी तालाब के पास मंदिर के पास गौरी बाई यादव का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि महिला के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें थीं और शव खून से लथपथ था। घटनास्थल पर घसीटने के निशान मिले हैं और पास में ही खून से सना दरांती और लकड़ी का टुकड़ा भी बरामद हुआ है।

18 बंदरों का कैसे पकड़ाया कातिल ? गोली मारकर की थी हत्या, जानिए अब तक की कहानी ?

सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ की मदद से खुलासा

दोनों घटनाओं की जांच के दौरान पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की और मृत महिलाओं की दिनचर्या का अध्ययन किया। इस दौरान तेजाराम उर्फ ​​कोंडा नामक मूकबधिर व्यक्ति पर शक गया। सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ की मदद से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर तेजाराम ने दोनों हत्याएं करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिए हैं।

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button