छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

गरियाबंद में फोन, गाली और कानूनी फाइल: जनपद अध्यक्ष नेहा सिंघल के पति के खिलाफ थाने पहुंचा युवक, कहा- गालियां और जान से मारने की धमकी दी

गिरीश जगत, गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में फोन से गाली-गलौज करने पर जनपद अध्यक्ष नेहा सिंघल के पति दीपक सिंघल के खिलाफ एक युवक ने FIR दर्ज कराई है। युवक ने आरोप लगाया कि दीपक सिंघल ने फोन पर गंदी-गंदी गालियां और जान से मारने की दी है, जिससे वह आहत हुआ है। पूरा मामला देवभोग थाना क्षेत्र का है।

Chhattisgarh Gariaband Neha Singhal Deepak Singhal: मिली जानकारी के मुताबिक रोहनागुड़ा निवासी रमेश नागेश अपने पंडरा माली समाज प्रमुख के अलावा 100 से भी ज्यादा सामाजिक साथियों के साथ थाने पहुंचा था। देवभोग पुलिस ने जनपद अध्यक्ष नेहा सिंघल के पति दीपक सिंघल के खिलाफ धारा 296,351(3) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Chhattisgarh Gariaband Neha Singhal Deepak Singhal: रमेश नागेश ने बताया कि 14 अगस्त की सुबह दीपक सिंघल के घर के सामने सी फार्म लेकर पहुंचा था। इस दौरान सिंघल ने गंदी गंदी और मां बहन की गालियां दी। इसका एक ऑडिया भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों तरफ से बातचीत सुनाई दे रही है।

Chhattisgarh Gariaband Neha Singhal Deepak Singhal: दरअसल, पटवारी छवि लाल ध्रुव बाड़ीगांव हल्का पटवारी है, जो दीपक की जमीन का सी फार्म 13 अगस्त को बनाया था। छवि लाल ने यह सी फार्म रमेश को 13 अगस्त के शाम को दिया था। इस दिन रमेश को दीपक का घर बंद मिला था।इसलिए उसने 14 अगस्त को फार्म देने दीपक के घर पंहुचा था।

Chhattisgarh Gariaband Neha Singhal Deepak Singhal: दीपक को जैसे ही रमेश ने कॉल किया उसने मां बहन की गाली देना शुरू की।दीपक प्रभावशाली व्यक्ति है, इसलिए रमेश अकेले मामले को लेकर पुलिस कंप्लेन करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था।

Chhattisgarh Gariaband Neha Singhal Deepak Singhal: घटना से माली समाज में भी जबर्दस्त आक्रोश है। कई दौर की मीटिंग के बाद समाज के लोग आज थाने पहुंचे थे। मामले में थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने कहा कि शिकायत मिलते ही दीपक सिंघल के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button