छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ देवेंद्र की गिरफ्तारी पर सियासी उबाल: महंत के आरोपों पर मंत्री का पलटवार, श्यामबिहारी बोले- अभी तो देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी हुई है

Congress MLA Devendra Yadav arrested Charandas Mahant Shyam Bihari Jaiswal: पुलिस ने भिलाई से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। विधायक की गिरफ्तारी के बाद छत्तीसगढ़ का राजनीतिक पारा चढ़ गया है।चरणदास महंत के आरोपों पर श्याम बिहारी जायसवाल ने कड़ी आपत्ति जताई है। एमसीबी दौरे पर पहुंचे जायसवाल ने कहा कि “नेता प्रतिपक्ष को सोचना चाहिए कि लड़ाने का काम कौन कर रहा है।

Congress MLA Devendra Yadav arrested Charandas Mahant Shyam Bihari Jaiswal: समाज को बांटने की साजिश कौन कर रहा है। शांतिप्रिय समाज को बांटने की जो साजिश रची गई थी, अब सबको पता चल गया है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है।

Congress MLA Devendra Yadav arrested Charandas Mahant Shyam Bihari Jaiswal: श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि चरणदास महंत जी को पता होना चाहिए कि लड़ाने का काम कौन कर रहा है। शांतिप्रिय समाज को भड़काने का काम कौन कर रहा है। समाज को बांटने की राजनीति में कौन शामिल है।

Congress MLA Devendra Yadav arrested Charandas Mahant Shyam Bihari Jaiswal: कांग्रेस के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के वीडियो सामने आए हैं। वीडियो फुटेज में उनका चरित्र उजागर हो रहा है। हम शुरू से कह रहे हैं कि बलौदाबाजार की घटना में कांग्रेस और उसके लोग शामिल थे।

कानून अपना काम करेगा

Congress MLA Devendra Yadav arrested Charandas Mahant Shyam Bihari Jaiswal: स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि बलौदाबाजार की घटना में कांग्रेस का हाथ है। पुलिस के जरिए जो वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें यह साफ दिख रहा है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का चरित्र सबके सामने उजागर हो गया है।

Congress MLA Devendra Yadav arrested Charandas Mahant Shyam Bihari Jaiswal: अभी तक सिर्फ देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी हुई है। कानून अपना काम कर रहा है। बलौदाबाजार की घटना में कांग्रेस का हाथ है। कानून से ऊपर कोई नहीं है। कानून तोड़ने वालों पर कार्रवाई होगी।

Congress MLA Devendra Yadav arrested Charandas Mahant Shyam Bihari Jaiswal: दरअसल, चरणदास महंत ने आरोप लगाया था कि बीजेपी नेता समाज को बांटने और लड़ाने की साजिश कर रहे हैं। महंत ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता को साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया है। अब स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने महंत के आरोपों पर पलटवार किया है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button