छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

छत्तीसगढ़ के नक्सलगढ़ में दौड़ेगी ट्रेन: कोरबा-अंबिकापुर रेलवे लाइन को भी ग्रीन सिग्नल, CM साय ने PM MODI का जताया आभार

Chhattisgarh Train Bijapur Naxal Affected Bijapur: छत्तीसगढ़ का सुदूर आदिवासी जिला बीजापुर भी अब रेलवे लाइन से जुड़ जाएगा। केंद्र सरकार ने नक्सल प्रभावित बीजापुर में रेलवे लाइन को मंजूरी दे दी है। कोरबा से अंबिकापुर रेलवे लाइन को भी हरी झंडी मिल गई है। रेलवे लाइन से अब नक्सल प्रभावित बीजापुर में विकास तेजी से दौड़ सकेगा।

लोहे की रॉड से युवक की हत्या: छत्तीसगढ़ में खून से लथपथ शव सड़क किनारे फेंका, सिर पर मिले गहरे जख्म के निशान

Chhattisgarh Train Bijapur Naxal Affected Bijapur: 15 अगस्त को रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने कोरबा में औद्योगिक कॉरिडोर बनाने की घोषणा की थी। कोरबा-अंबिकापुर रेलवे लाइन से इस काम को गति मिलेगी।

छत्तीसगढ़ में MBBS डॉक्टरों को भी मिली संविदा नियुक्ति: वित्त विभाग में 46 अफसरों का तबादला, कई सालों से एक ही जगह जमे थे

विष्णु के सुशासन में छत्तीसगढ़ के लिए खुशखबरी का सिलसिला जारी

Chhattisgarh Train Bijapur Naxal Affected Bijapur: अब सुदूर आदिवासी जिला बीजापुर भी रेलवे लाइन से जुड़ जाएगा। कोरबा से अंबिकापुर रेलवे लाइन को भी केंद्र सरकार ने मंजूरी दे दी है। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार का फायदा साफ दिख रहा है। अब बीजापुर का भी तेजी से विकास होगा।

छत्तीसगढ़ में बिजली गिरने से 3 मौत: 9 में 7 महिलाएं चपेट में आई, 3 की हालत नाजुक

छत्तीसगढ़ में दो रेल लाइनों को मंजूरी

Chhattisgarh Train Bijapur Naxal Affected Bijapur: रेल मंत्रालय ने छत्तीसगढ़ में दो नई रेल लाइनों को मंजूरी दी है। इनमें से एक नई रेल लाइन बीजापुर से गुजरेगी, जबकि महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से छत्तीसगढ़ के बचेली तक 490 किलोमीटर की रेल लाइन होगी।

छत्तीसगढ़ में बना पहला गौ अभ्यारण्य: CM विष्णुदेव साय के हाथों होगा उद्घाटन, जानिए कितने डॉक्टर तैनात और कितने करोड़ खर्च ?

Chhattisgarh Train Bijapur Naxal Affected Bijapur: दूसरी 180 किलोमीटर की रेल लाइन कोरबा से शुरू होकर अंबिकापुर तक जाएगी। केंद्र सरकार ने दोनों रेल लाइनों के सर्वे और डीपीआर तैयार करने के लिए 16.75 करोड़ रुपये की राशि मंजूर की है।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का गौ सत्याग्रह: भूपेश बघेल और बैज ने गायों को लेकर किया कूच, बीजेपी ने प्रदर्शन को बताया नौटंकी

सीएम विष्णुदेव साय ने पीएम मोदी और रेल मंत्री का जताया आभार

Chhattisgarh Train Bijapur Naxal Affected Bijapur: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ में दो रेल लाइनों को मंजूरी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार जताया। सीएम ने छत्तीसगढ़ सीएमओ की ओर से रेल मंत्रालय के पत्र को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आभार जताया।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button