छत्तीसगढ़ट्रेंडिंगशिक्षास्लाइडर

टीचर ने छड़ी टूटते तक की बेरहमी से पिटाई, छात्र बेहोश: कॉपी में नोट्स नहीं लिखने पर दिखाई क्रूरता, शरीर पर दिख रहे जख्म के निशान

Chhattisgarh Bilaspur teacher mercilessly beat student: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में टीचर के द्वारा छात्र को बड़ी बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद बच्चे के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत कर टीचर के खिलाइफ कार्रवाई की मांग की हैं।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्र अहमद रजा (14) साल क्लास 8वीं का छात्र हैं। जो कि रेलवे इंग्लिश मीडियम क्रमांक-02 बुधवारी बाजार स्कूल में पढ़ता हैं। अहमद रजा को संस्कृत के टीचर ने बड़ी बेरहमी से पिटाई कर दी।

अंबेडकर अस्पताल में ओपीडी बंद रहेगी: रायपुर में कल 300 जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर, कोलकाता में रेप-हत्या का विरोध

छड़ी टूटते तक पिटाई

संस्कृत के टीचर राकेश कुमार को छात्र के द्वारा कॉपी में नोट्स नहीं लिख पाने की वजह से इतना गुस्सा आया उसने छात्र की छड़ी टूटते तक पिटाई कर दी। पिटाई के कारण छात्र बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। छात्र को होश आने के बाद वहां मौजूद व्यक्ति से फोन लेकर अपने परिजन को कॉल किया और मामले की जानकारी दी।

खाने के विवाद में छोटे भाई को मारी गोली: MP में मरा समझकर उसी बंदूक से बड़े भाई ने खुद भी की आत्महत्या

टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

घटना की सूचना मिलते ही छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे। छात्र ने डरे सहमे पूरी बात अपने परिजनों को बताई। इसके बाद टीचर की शिकायत परिजनों के द्वारा प्रिसिंपल से की गई। परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से टीचर राकेश कुमार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें स्कूल से निकालने की मांग की हैं।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button