ट्रेंडिंगमनोरंजनस्लाइडर

मुनव्वर फारुकी ने हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी! कोंकणी समुदाय के बारे में की थी टिप्पणी, लोगों ने कहा- अक्‍ल ठ‍िकाने आ गए

Munawar Farooqui apologized for commenting on the Konkani community: मुंबई। बिग बॉस 18 के विजेता और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी विवादों से उनका पुराना नाता रहा हैं। एक बार फिर मुनव्वर पर आरोप लगा है कि उन्होंने महाराष्ट्र के कोंकणी समुदाय के लोगों के प्रति अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। इस विवाद के बाद कोंकणी समुदाय के सदस्य उनका विरोध कर रहे हैं, और उन्हें माफी की चेतावनी दी गई है। उन्होंने का हैं कि अगर मुनव्वर फारूकी ने मांफी नहीं मांगी तो उसे रौंद दिया जाएगा।

दरअसल, मुनव्वर फारूकी ने एक हाव ही में कॉमेडी शो किया था, जिसमें उन्होनें कोंकणी समुदाय के ऊपर टिप्पणी करते हुए कुछ अपशब्द कहे थे। मुनव्वर ने अपने शो में कहा कि “ये कोंकणी लोग … बनाते हैं” इस वीडियो के बाद शिवसेना के लोगों बुरी तरह भड़क गए थे।

क्या था विवाद?

इस पर शिवसेना विधायक सदा सरवणकर के बेटे ने मुनव्वर को जवाब देते हुए लिखा कि “अगर मुनव्वर ने कोंकणी लोगों से माफी नही मांगी तो यह “पाकिस्तान प्रेमी मुनव्वर” जहां भी दिखेगा, रौंद दिया जाएगा”

वही दूसरी ओर बीजेपी नेता नितेश राणे ने भी चेतावनी देते हुए कहा था, ‘यह हरा सांप बहुत बोलने लगा है। हमारे पास कोंकणी व्यक्ति का मजाक उड़ाने वाले के घर का पता है। उसे जल्द सबक सिखाएंगे।’

मुनव्वर ने मांगी माफी

मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपने विवादित बयान के लिए माफी मांगी है। वीडियो में उन्होंने बताया कि एक शो के दौरान, जहां वह दर्शकों से बात कर रहे थे, उन्होंने कोंकणी समुदाय के बारे में कुछ टिप्पणियां की थीं।

फारूकी का कहना है कि उनकी टिप्पणियों को गलत तरीके से समझा गया और उनका उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके बयान का किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था।

उन्होंने आगे कहा, मेरा काम लोगों को हंसाना हैं और मैं नहीं चाहता हूं कि मेरी वजह से दुख ना पहुंचे. मैं दिल से माफी मांगना चाहूंगा. जिनको भी बुरा लगा उनको सॉरी.

इसे भी पढ़ें- Gungun Gupta Sexy Video: देसी गर्ल गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक, Instagram पर फिर मचा बवाल

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button