जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

महिला का शव तीन टुकड़ों में काटा, बोरे में भरकर फेंका: अलग-अलग बोरियों में मिले सिर, धड़ और निचला हिस्सा, कटर से काटी गई लाश

Madhya Pradesh Guna woman’s body cut into three pieces: मध्यप्रदेश के गुना पुलिस तीन टुकड़ों में मिले महिला के शव की गुत्थी सुलझाने के लिए हर एंगल से जांच कर रही है। अभी तक मृतका की पहचान के लिए सिर्फ एक सुराग मिला है, वह है महिला के हाथ पर बना ए आकार का टैटू। टैटू में दो नाम खुदे हैं, लेकिन उन्हें पढ़ पाना मुश्किल है। मामला चाचौड़ा बीनागंज के खातोली गांव का है।

यहां बंद पड़ी सरकारी राशन दुकान के कैंपस में सोमवार दोपहर एक महिला का शव तीन टुकड़ों में मिला। सिर, धड़ और कमर के निचले हिस्से को तीन अलग-अलग बोरियों में भरकर फेंका गया था। दो बोरियां प्लास्टिक की और एक जूट की है। पुलिस का मानना ​​है कि शव के टुकड़ों को कटर से काटा गया है।

मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा

ग्वालियर से एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच करेगी। टैटू आर्टिस्ट और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल एसडीओपी दिव्या राजावत ने बताया, ‘घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर रहे हैं। फोटो आसपास के थानों और सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। टैटू पर क्या लिखा है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। हम टैटू आर्टिस्ट को फोटो भेजकर इसकी पुष्टि करेंगे।

खाने के विवाद में छोटे भाई को मारी गोली: MP में मरा समझकर उसी बंदूक से बड़े भाई ने खुद भी की आत्महत्या

हत्या कहीं और की गई, शव राशन दुकान के पास फेंका गया

सोमवार को लोगों ने राशन दुकान के पास तीन बोरे देखे। उन पर मक्खियां भिनभिना रही थीं। दुर्गंध भी आ रही थी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। बोरे खोले गए तो अंदर शव के अंग मिले। शव ज्यादा पुराना नहीं है। पुलिस का मानना ​​है कि हत्या कुछ घंटे पहले की गई है।

सरकारी राशन की दुकान पिछले एक साल से बंद है। इसका आवंटन समय समाप्त हो चुका था। आवेदन में कमियों के कारण इसका नवीनीकरण नहीं हो सका था। दुकान के कैंपस में रखे केरोसिन भरने वाले टैंक के पीछे बोरे फेंके गए हैं। आशंका है कि हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां फेंका गया है।

MP में जंगल में हाथियों का ब्यूटी पार्लर: गजराजों की लगी सरकारी नौकरी, मैनीक्योर से पेडीक्योर तक हर सर्विस, जानिए A टू Z डिटेल

डॉग स्क्वॉड कुछ दूर जाकर वापस लौटा

सोमवार शाम को गुना से डॉग स्क्वॉड की टीम घटनास्थल पर पहुंची। खोजी कुत्ते ने कुछ दूर तक सूंघकर तलाश की, लेकिन आगे नहीं जा सका। ऐसे में पुलिसकर्मी उसे लेकर वापस आ गए। शव के पोस्टमार्टम के लिए आज कुंभराज से महिला डॉक्टर को बुलाया गया है।

इसे भी पढ़ें- Indian Bhabhi Sexy Video: इंडियन भाभी की कर्वी फिगर देख हो जाएंगे पागल, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, डीपनेक ब्लाउज में….

इसे भी पढ़ें-  Indian Girl Bra Hot Sexy Video: रेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में भाभी का जलवा, उछल-उछलकर लगा रही ठुमके

इसे भी पढ़ें- Gungun Gupta Sexy Video: देसी गर्ल गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक, Instagram पर फिर मचा बवाल

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button