छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

शादीशुदा बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की हत्याकर घाटी में फेंकी लाश: फिर खुद कर ली आत्महत्या, लिव इन में रह रहे थे, मकान मालिक ने दिया साथ

Chhattisgarh Kawardha live-in partner murder then suicide: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक शिक्षिका की उसके लिव-इन पार्टनर ने हत्या कर दी। फिर शव को कोंडागांव जिले के केशकाल घाटी में फेंक दिया। इसके बाद उसने भी आत्महत्या कर ली। सोमवार को पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पूरा मामला सामने आया। पुलिस ने शिक्षिका का शव सड़ी-गली हालत में बरामद किया। फिलहाल पुलिस ने शिक्षिका और उसके प्रेमी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना दशरंगपुर चौकी क्षेत्र की है।

शिक्षिका के लापता होने से शुरू हुई कहानी

दरअसल, महिला शिक्षिका सपना विश्वकर्मा (39) करीब 20 दिनों से लापता थी। परिजनों ने 8 अगस्त को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। बताया गया कि सपना शासकीय स्कूल बाघामुड़ा में पदस्थ थी। वह 23 जुलाई को शाम 4 बजे स्कूल से घर के लिए निकली, लेकिन नहीं पहुंची।

‘पत्नी का चरित्र ठीक नहीं था, इसलिए मार डाला’: छत्तीसगढ़ में रात को विवाद हुआ, सुबह सोते समय पति ने कर दी हत्या

पुलिस ने प्रेमी को फोन किया तो उसने आत्महत्या कर ली

पुलिस ने जांच शुरू की और महिला शिक्षिका की कॉल डिटेल निकलवाई। इसमें भिलाई निवासी राम आशीष उपाध्याय (43) के बारे में जानकारी मिली। यह भी पता चला कि वह कवर्धा के लोलेसरा गांव निवासी रघुनाथ साहू से लगातार बात कर रहा था। इस पर पुलिस ने रघुनाथ को हिरासत में ले लिया।

इससे पहले पुलिस ने राम आशीष उपाध्याय को फोन कर थाने बुलाया। इसके बाद आशीष ने रघुनाथ को फोन किया तो उसने पुलिस के आने की बात बताई। इसके बाद रविवार को आशीष का शव बेमेतरा में शिवनाथ नदी में मिला। आशंका है कि पकड़े जाने के डर से उसने आत्महत्या कर ली।

पति ने पत्नी का गला रेतकर खुद फांसी लगा ली: पहले भी कर चुका था सुसाइड की कोशिश, मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक

अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी

पुलिस पूछताछ में पता चला कि सपना करीब 4 महीने से आशीष के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। इसके बाद से वे रघुनाथ साहू के मकान में किराए पर रह रहे थे। रघुनाथ ने पुलिस को बताया कि आशीष पहले से शादीशुदा था और ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ रहता था।

दोनों में अक्सर किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। 1 अगस्त को दोनों के बीच फोन पर काफी झगड़ा हुआ था। उस समय आशीष भिलाई में था। झगड़े के बाद आशीष आधी रात को कवर्धा पहुंचा। वहां भी दोनों के बीच झगड़ा और हाथापाई हुई।

पुजारी ने प्रेमिका के पति को मार डाला: कहा- पति जिंदा रहेगा तब न साथ रहेगी, महिला अब प्रेमी को छोड़ना चाहती थी

सपना की गला घोंटकर हत्या की गई

रघुनाथ ने पुलिस को बताया कि रात करीब 3 बजे आशीष ने उसे फोन कर बताया कि घर में सांप घुस आया है। जब रघुनाथ मौके पर पहुंचा तो सपना की लाश बिस्तर पर पड़ी थी। ऐसा लग रहा था कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। आशीष ने मामले को छिपाने और शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे पैसों का लालच दिया।

लालच में आकर रघुनाथ इसके लिए राजी हो गया। इसके बाद आशीष उसे अपनी बाइक पर बैठाकर भिलाई ले गया। वहां आशीष ने घर से अपनी स्कॉर्पियो कार ली और फिर दोनों लोलेसर गांव पहुंचे। तब तक दिन के 11 बज चुके थे। दोनों ने मिलकर सपना की लाश को सफेद चादर में लपेटा और कार में रख लिया।

शव को लेकर दोनों आरोपी धमतरी होते हुए केशकाल घाटी पहुंचे। तब तक शाम के 7 बज चुके थे। राम आशीष और रघुनाथ ने सपना के शव को कार से बाहर निकालकर घाट के नीचे खाई में फेंक दिया। रघुनाथ की सूचना पर पुलिस ने सोमवार को सपना का शव बरामद किया।

पकड़े जाने के डर से की आत्महत्या

दशरंगपुर चौकी प्रभारी अरविंद साहू ने बताया कि राम आशीष उपाध्याय ने सपना विश्वकर्मा की हत्या की है। उसने अपने साथी रघुनाथ साहू की मदद से शव को केशकाल घाट में फेंक दिया। वहीं, पकड़े जाने के डर से आरोपी आशीष उपाध्याय ने 8 अगस्त को शिवनाथ नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें- Indian Bhabhi Sexy Video: इंडियन भाभी की कर्वी फिगर देख हो जाएंगे पागल, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, डीपनेक ब्लाउज में….

इसे भी पढ़ें-  Indian Girl Bra Hot Sexy Video: रेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में भाभी का जलवा, उछल-उछलकर लगा रही ठुमके

इसे भी पढ़ें- Gungun Gupta Sexy Video: देसी गर्ल गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक, Instagram पर फिर मचा बवाल

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button