छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

बैल की वजह से खौफनाक कत्ल: 4 लोगों पर धारदार हथियार से वार, जानिए क्या है खूनी वारदात ?

Chhattisgarh Bijapur Murder For Bull: छत्तीसगढ़ के बीजापुर के बारेगुड़ा गांव में एक बैल की वजह से हत्या हो गई। गांव में दो लोगों के बीच बैल को लेकर विवाद हुआ और एक ने दूसरे को मार डाला। बैल के खेत में घुसने की वजह से पंचायत बुलाई गई।

पूर्व भाजपा मंत्री ने CSP को दी धमकी: कहा- थाने में घुसकर मारता हूं, आप थाना सुधारो, नहीं तो मैं सुधार दूंगा, तीन मर्डर हो गए

Chhattisgarh Bijapur Murder For Bull: बैठक में ही झगड़ा हो गया। जिसके बाद आरोपी नरेंद्र कवती ने चार ग्रामीणों पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में मोरल बनैया की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। सभी घायल बनैया परिवार के हैं और उनका इलाज भोपालपट्टनम के अस्पताल में चल रहा है।

बहन के बॉयफ्रेंड का खौफनाक कत्ल: नाबालिग ने दोस्त को बुलाया, शराब पिलाकर मार डाला, जानिए क्या है मर्डर मिस्ट्री ?

रविवार को बुलाई गई थी पंचायत

Chhattisgarh Bijapur Murder For Bull: बारेगुड़ा गांव में नरेंद्र कवती और मोरला बनैया के परिवारों के बीच बैल को लेकर विवाद होता था। मोरला बनैया का बैल नरेंद्र कवती के खेत में घुसकर उत्पात मचाता था और फसल को नष्ट कर देता था। इस मामले को लेकर रविवार को पंचायत बुलाई गई थी। इस बैठक में सभी लोग मौजूद थे।

MP में मां और दो बेटियों की हत्या: गर्दन पर धारदार हथियार के निशान, ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी

घटना में तीन लोग घायल

Chhattisgarh Bijapur Murder For Bull: पंचायत बैठक में नरेंद्र कवती के परिवार के सदस्य और मोरला बनैया के परिवार के सदस्य भी मौजूद थे। बैठक शुरू होते ही दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके बाद नरेंद्र कवती ने बनैया परिवार के चार लोगों पर हमला कर दिया। दिनदहाड़े हुए इस हमले में मोरला बनैया की मौत हो गई। इस घटना में तीन लोग घायल हैं।

जिंदा बेटी का अंतिम संस्कार और पिंडदान: लड़की को देख पुलिस और परिजन हैरान, लेकिन गैंगरेप, मर्डर और लाश किसकी थी ?

परिवार पर चाकू से हमला

Chhattisgarh Bijapur Murder For Bull: ग्राम पटेल अरुण कवती ने बताया कि मोरला बनैया का बैल अक्सर नरेंद्र कवती के खेत में घुस जाता था। जिसके चलते पंचायत बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में कोटवार, पटेल और महिला सरपंच मौजूद थे। इनकी मौजूदगी में नरेंद्र कवती ने मोरला बनैया और उसके परिवार पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें मोरला बनैया की मौत हो गई।

मामूली झगड़े में हत्या

Chhattisgarh Bijapur Murder For Bull: भोपालपटनम थाना प्रभारी जीवन कुमार जांगड़े ने बताया कि बारेगुड़ा हत्याकांड की जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद बनैया का शव परिवार को सौंप दिया गया है।

Chhattisgarh Bijapur Murder For Bull: बीजापुर के भोपालपट्टनम में मामूली कहासुनी के चलते हत्या जैसी वारदात हुई है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें- Indian Bhabhi Sexy Video: इंडियन भाभी की कर्वी फिगर देख हो जाएंगे पागल, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, डीपनेक ब्लाउज में….

इसे भी पढ़ें-  Indian Girl Bra Hot Sexy Video: रेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में भाभी का जलवा, उछल-उछलकर लगा रही ठुमके

इसे भी पढ़ें- Gungun Gupta Sexy Video: देसी गर्ल गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक, Instagram पर फिर मचा बवाल

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button