छत्तीसगढ़जुर्मट्रेंडिंगस्लाइडर

छत्तीसगढ़ में हाथी ने ली 4 लोगों की जान: बच्ची समेत एक परिवार के 3 लोग, एक महीने में 9 लोगों को मार डाला

Chhattisgarh Jashpur Korba Elephants trampled people to death: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बीती रात एक हाथी ने चार लोगों को कुचलकर मार डाला। मृतकों में तीन लोग एक ही परिवार के थे। वहीं एक व्यक्ति पड़ोस का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि हाथी ने रात में घर को भी तहस-नहस कर दिया। घटना बागिका नगर पंचायत के गम्हरिया इलाके की है। इससे पहले कोरबा में गुरुवार को 3 लोगों की जान चली गई थी।

शुक्रवार देर रात 12 बजे हाथी ने हमला किया। हाथी ने घर में सो रहे दो भाइयों और एक बच्ची को कुचलकर मार डाला। शोर सुनकर पड़ोस का एक युवक बाहर आया तो हाथी ने उस पर भी हमला कर दिया। मृतकों में रामेश्वर सोनी (35 वर्ष), उनकी बेटी रविता सोनी (9 वर्ष), रामेश्वर का भाई अजय सोनी (25 वर्ष) और पड़ोसी अश्विन कुजूर (28 वर्ष) शामिल हैं।

पिता-पुत्री ने किया हमला, भाई और पड़ोसी बचाने आए

स्थानीय लोगों ने बताया कि हाथी ने सबसे पहले रामेश्वर सोनी और बेटी रविता पर हमला किया। वे चिल्लाने लगे तो रामेश्वर के भाई अजय को लगा कि झगड़ा हो रहा है। वह झगड़ा रोकने वहां पहुंचा तो हाथी ने उसे भी पकड़ लिया। तीनों की चीखें सुनकर पड़ोसी अश्विन भी यही सोचते हुए वहां पहुंच गए।

सरकारी अस्पताल में नशाखोरी: छत्तीसगढ़ में नशे में धुत होकर कंप्यूटर ऑपरेटर और फार्मासिस्ट ने नर्स पर की टिप्पणी, BMO ने कहा- कमेटी करेगी जांच

रोशनी होती तो बच सकती थी लोगों की जान

ग्रामीणों का कहना है कि रात में हाथी मित्र दल का वाहन भी आया था। वे कुछ समझ पाते, इससे पहले ही हाथी ने हमला कर दिया। रात में रोशनी नहीं थी। लगातार बिजली कटौती के कारण गांव अंधेरे में डूबा रहता है। रोशनी होती तो हाथी दिख जाता और लोगों की जान बच जाती।

4 वन रेंज में घूम रहे 38 हाथी

डीएफओ जितेंद उपाध्याय ने बताया कि वन विभाग और हाथी मित्र दल हाथियों पर लगातार नजर रख रहा है, लेकिन हमला करने वाला टस्कर हाथी घरों को तोड़ने और इंसानों पर हमला करने का आदी हो चुका है। जिले में 4 वन क्षेत्रों में 38 हाथी घूम रहे हैं। इस हाथी को दूसरी जगह शिफ्ट करने की योजना बनाई जा रही है।

छत्तीसगढ़ में सभी विदेशी शराब मिलेंगी: 303 ब्रांड की शराब और 69 ब्रांड की बीयर शामिल, 70 कंपनियों ने ऑफर किए रेट

डीएफओ ने बताया कि चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपये का तत्काल मुआवजा दिया गया है। भविष्य में भी उनकी मदद की जाएगी।

कोरबा में गुरुवार को 3 लोगों की जान चली गई

गुरुवार को कोरबा में एक हाथी ने 3 महिलाओं को कुचलकर मार डाला। हाथी गुरुवार सुबह कुसमुंडा खदान के आमगांव में घुस आया। यहां उसने एक महिला को सूंड से उठाकर नीचे फेंक दिया और मवेशियों को मार डाला। रात होते-होते उसने खैरभवना गांव में 2 और महिलाओं को कुचल दिया।

इसे भी पढ़ें- Indian Bhabhi Sexy Video: इंडियन भाभी की कर्वी फिगर देख हो जाएंगे पागल, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, डीपनेक ब्लाउज में….

इसे भी पढ़ें-  Indian Girl Bra Hot Sexy Video: रेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में भाभी का जलवा, उछल-उछलकर लगा रही ठुमके

इसे भी पढ़ें- Gungun Gupta Sexy Video: देसी गर्ल गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक, Instagram पर फिर मचा बवाल

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button