जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

पुजारी ने प्रेमिका के पति को मार डाला: कहा- पति जिंदा रहेगा तब न साथ रहेगी, महिला अब प्रेमी को छोड़ना चाहती थी

Madhya Pradesh Jabalpur Priest kills girlfriend’s husband: मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में 3 अगस्त को घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। आरोपी उसकी पत्नी का प्रेमी निकला। वारदात में आरोपी के दो दोस्तों ने उसका साथ दिया। पुलिस ने गुरुवार शाम तीनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी एक मंदिर में पुजारी है।

प्रेम प्रसंग के तीन साल बाद महिला ने प्रेमी से कहा, ‘बच्चे बड़े हो गए हैं। अब मैं अपने पति के साथ रहूंगी।’ इस पर युवक ने कहा, ‘तुम अपने पति के साथ तभी रहोगी, जब वह जिंदा रहेगा।’ आरोपी ने अपने दोस्तों को डेढ़ लाख रुपए का लालच देकर हत्या की योजना में शामिल कर लिया।

सीएसपी सुनील नेमा ने बताया, बरगी थाना क्षेत्र के निगरी गांव में 3 अगस्त को मुकेश झारिया (51) का शव मिला था। सुबह-सुबह कुछ लोगों ने आरोपी को भागते हुए देखा। पुलिस ने 8 अगस्त को मामले का खुलासा किया। 40 वर्षीय महिला के प्रेमी विवेक दुबे (22), उसके साथी मयंक मिश्रा और संजय चौधरी को सुंदरनगर से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह किसी भी कीमत पर महिला को छोड़ना नहीं चाहता था।

MP में कलेक्टर्स के बने फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट: रिश्तेदारों से मांगे पैसे, 2 दिन में 6 IAS के नाम से फ्रॉड

पति से परेशान होकर महिला मायके में रहने लगी

खमरिया घाना निवासी महिला की शादी 20 साल पहले निगरी गांव निवासी मुकेश झारिया से हुई थी। करीब 5 साल पहले मुकेश ने काम करना बंद कर दिया। मां की पेंशन से घर चलता था। उसे शराब की भी लत लग गई। वह पत्नी से मारपीट करने लगा। परेशान होकर तीन साल पहले महिला दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके घाना आ गई।

मृतक पति

मायके में मंदिर के पुजारी से उसकी दोस्ती हो गई थी

महिला के मायके के पास राधा-कृष्ण मंदिर है। 22 वर्षीय विवेक दुबे मंदिर का पुजारी था। महिला रोजाना मंदिर जाती थी। इसी दौरान दोनों की जान-पहचान हुई। दोनों घूमने-फिरने लगे और साथ में समय बिताने लगे। करीब तीन साल तक दोनों के बीच संबंध रहे। महिला का बेटा 19 साल का है, जबकि बेटी 13 साल की है।

बंदूक की नोक पर डकैती का LIVE VIDEO: MP में शराब कारोबारी को बनाया बंधक, हथियारबंद बदमाशों ने लूटे 15 लाख

महिला के प्रेम-प्रसंग की जानकारी जब परिवार और बेटे को हुई तो उन्होंने विरोध जताया। इसके बाद महिला जून में विवेक के पास पहुंची। उसने कहा, आज से हम बातचीत बंद कर देंगे। अब सबकुछ खत्म हो गया है। मेरा बेटा बड़ा हो गया है। मुझे सिर्फ अपने बच्चों के लिए जीना है। बच्चे भी चाहते हैं कि मैं अपने पति के साथ रहूं। इस कारण हम ससुराल में अपने पति के साथ रहेंगे।

आरोपी ने कहा- जब तक तुम्हारा पति जिंदा रहेगा, तुम मेरे साथ रहोगी, है न?

विवेक को महिला की बातें पसंद नहीं आईं। उसने कहा, जब तक तुम्हारा पति जिंदा रहेगा, तुम उसके साथ रहोगी। इसके बाद महिला चली गई। इस बीच विवेक ने मुकेश की हत्या की साजिश रची। दो महीने तक विवेक तीन बार निगरी गांव गया और रेकी की। उसे पता चला कि मुकेश झारिया घर के बाहर सोता है।

दोस्तों को डेढ़ लाख रुपए का लालच देकर किया शामिल

विवेक ने पड़ोस में रहने वाले मयंक और संजय को योजना में शामिल किया। उसने अपने दोस्तों से कहा कि उसे डेढ़ लाख रुपए की नौकरी लग गई है। तीनों को 50-50 हजार रुपए मिलेंगे। विवेक ने अपने दोस्तों को यह नहीं बताया कि उसे किसकी हत्या करनी है। 2 अगस्त की रात 10 बजे तीनों बाइक से निगरी गांव के लिए निकले। तिलवारा घाट के पास एक ढाबे पर शराब पी। 3 अगस्त की सुबह करीब 4 बजे निगरी गांव पहुंचे। घर के बाहर सो रहे मुकेश झारिया के हाथ-पैर मयंक और संजय ने पकड़े। विवेक ने उस पर चाकू से कई वार किए।

Vivo V40 Launched in India: 12GB रैम, 50MP सेल्‍फी कैमरा के साथ Vivo V40, Vivo V40 Pro स्‍मार्टफोन लॉन्‍च

हत्या के बाद तीनों खमरिया चले गए

दोस्तों ने पैसे मांगे तो मना कर दिया प्लान के मुताबिक तीनों ने अपने मोबाइल बंद कर लिए। शाम को मंदिर पर मिलना तय हुआ। शाम को संजय और मयंक पहुंच गए, लेकिन विवेक नहीं आया। दोनों ने फोन कर पैसे मांगे तो उसने मना कर दिया। 4 अगस्त को भी पैसे नहीं मिले तो विवेक से विवाद हुआ। दोनों दोस्तों ने विवेक को धमकाया भी। महिला को ढांढस बंधाने का किया नाटक पति की हत्या की खबर मिलने पर मुकेश की पत्नी ससुराल पहुंच गई।

विवेक ने महिला को फोन कर सांत्वना देने का नाटक किया। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो विवेक दुबे का चेहरा नजर आया। इसके बाद पुलिस ने जबलपुर से निगरी तक 20 से ज्यादा जगहों के फुटेज देखे। मुकेश की पत्नी को फुटेज दिखाए गए तो उसने विवेक को पहचान लिया। सुंदरनगर से तीनों आरोपियों को पकड़ा गया। इसके बाद पूरी कहानी सामने आ गई।

इसे भी पढ़ें- Indian Bhabhi Sexy Video: इंडियन भाभी की कर्वी फिगर देख हो जाएंगे पागल, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, डीपनेक ब्लाउज में….

इसे भी पढ़ें-  Indian Girl Bra Hot Sexy Video: रेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में भाभी का जलवा, उछल-उछलकर लगा रही ठुमके

इसे भी पढ़ें- Gungun Gupta Sexy Video: देसी गर्ल गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक, Instagram पर फिर मचा बवाल

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button