देश - विदेशस्लाइडर

युवा कांग्रेस ने शुरू किया भाजपा हरियाणा छोड़ो अभियान: घर-घर जाकर बताएंगे भाजपा सरकार की नाकामियां

Youth Congress started BJP Haryana Chhodo Abhiyan: हरियाणा में यूथ कांग्रेस ने अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की सालगिरह पर आज से भाजपा हरियाणा छोड़ो अभियान की शुरुआत की है। इस कैंपेन के माध्यम से यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेशभर में जनता के बीच पहुंचेंगे और जनता को बताएंगे कि कैसे भाजपा शासनकाल में हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन हो गया।

प्रदेश के स्कूलों को लगातार बंद किया जा रहा है और बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। महंगाई चरम पर है, सिलेंडर के दाम एक हजार रुपए से ज्यादा हैं। गुरुवार को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेश भर के अलग-अलग जिलों में बीजेपी सरकार की नाकामियों के पोस्टर लेकर जमा हुए और बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बंदूक की नोक पर डकैती का LIVE VIDEO: MP में शराब कारोबारी को बनाया बंधक, हथियारबंद बदमाशों ने लूटे 15 लाख

कार्यकर्ताओं ने पोस्टर के माध्यम से लोगों को बताया कि कैसे बीजेपी सरकार में जनता परेशान रही है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि हरियाणा को बचाना है तो बीजेपी सरकार को सत्ता से दूर करना होगा। क्योंकि बीजेपी शासनकाल में किसानों पर अत्याचार हुआ है। उन्हें जेल में डाला गया।

प्रदेशभर के 50 प्रतिशत किसान कर्ज में डूबे हैं और बीजेपी सरकार उनके साथ वादाखिलाफी कर रही है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी सरकार में लगातार नशे के कारोबार बढ़ा है और नशे के चक्कर में युवाओं की जान भी गई है। पिछले 10 सालों में 14 हजार रेप के मामले सामने आए हैं और 22 हजार रुपए का घोटाला हुआ है।

MP में मौत और राजस्थान में अंतिम संस्कार: सरहद पार जलाई जाती है चिता, जानिए क्यों होता है ऐसा ?

इसलिए हमने आज अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की तर्ज पर भाजपा हरियाणा छोड़ो कैंपेन की शुरुआत की है। 1942 में आज ही के दिन 8 अगस्त को अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की शुरुआत की गई थी। जिसके बाद अंग्रेजों को भारत छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा था। ऐसे ही जनता अब बीजेपी सरकार को सत्ता से दूर करने का काम करेगी।

इसे भी पढ़ें- Indian Bhabhi Sexy Video: इंडियन भाभी की कर्वी फिगर देख हो जाएंगे पागल, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, डीपनेक ब्लाउज में….

इसे भी पढ़ें-  Indian Girl Bra Hot Sexy Video: रेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में भाभी का जलवा, उछल-उछलकर लगा रही ठुमके

इसे भी पढ़ें- Gungun Gupta Sexy Video: देसी गर्ल गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक, Instagram पर फिर मचा बवाल

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button