छत्तीसगढ़जुर्मट्रेंडिंगस्लाइडर

सेंट्रल जेल के कैदी की होटल में मौज: कस्टम मिलिंग के आरोपी ने पत्नी के साथ बिताए 5 घंटे; गार्ड बच्चों को मॉल घुमाता रहा, जेल प्रहरी को सस्पेंड

Raipur Central Jail prisoner Roshan Chandrakar VIP treatment: छत्तीसगढ़ में कस्टम मिलिंग घोटाले के आरोपी रोशन चंद्राकर को जेल के बाहर आलीशान जिंदगी दी जा रही है। आरोपी चंद्राकर को जेल से निकालकर होटल में भेजा गया। इस दौरान जेल प्रहरी लखन जायसवाल उसके बच्चों को घुमाने ले गया।

दरअसल, रोशन चंद्राकर फिलहाल रायपुर सेंट्रल जेल में बंद है। 2 अगस्त को आरोपी जेल प्रहरी लखन उसे इलाज के बहाने बाहर ले गया। इसके बाद उसे होटल वेनिंगटन ले जाया गया। रोशन दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक होटल में रहा। जब आरोपी रोशन चंद्राकर होटल में अपनी पत्नी और अन्य लोगों से मिल रहा था। उस दौरान गार्ड जायसवाल अपने बच्चों को पंडरी स्थित सिटी सेंटर मॉल में घुमाने ले जा रहा था। उसने वर्दी के ऊपर टी-शर्ट पहन रखी थी।

डीजी जेल मिश्रा ने प्रदेश की सभी जेलों के लिए जारी किए आदेश

मामला सामने आने के बाद डीजी जेल राजेश मिश्रा ने जेल अधिकारियों को फटकार लगाई है। उन्होंने आरोपी जेल प्रहरी को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही राज्य के सभी जेल अधीक्षकों को ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करने के आदेश जारी किए गए हैं।

छत्तीसगढ़ में रिमझिम बारिश और जनदर्शन: समस्याएं लेकर CM हाउस पहुंचे लोग, साय कर रहे ऑन द स्पॉट समाधान

आदेश में कहा गया है कि, इलाज के दौरान कैदियों को चाय-नाश्ता कराने के लिए होटलों में ले जाना, उन्हें मोबाइल देना जैसी बातें सामने आ रही हैं। इससे साफ है कि अधीनस्थ कर्मचारियों पर आपका नियंत्रण ढीला पड़ रहा है। ऐसे में कैदियों को अवैध तरीके से सुविधाएं मुहैया कराने वाले प्रहरियों पर सख्त कार्रवाई करें।

पहले जानिए कौन हैं रोशन चंद्राकर

छत्तीसगढ़ के कस्टम राइस मिलिंग घोटाले में आरोपी रोशन चंद्राकर राइस मिलर्स एसोसिएशन के पूर्व कोषाध्यक्ष हैं। आरोप है कि रोशन पद पर रहते हुए लेवी वसूलने और अफसरों को सूचनाएं देने का काम करते थे। जिन मिलरों से कमीशन का पैसा नहीं मिला, उनका भुगतान रोक दिया गया।

छत्तीसगढ़ में पेड़ पर घर बनाया परिवार: हाथियों ने 3 बार मकान तोड़ा, PM आवास तक नहीं मिला, अब पेड़ ही बेसहारों का सहारा

कारोबारियों के मुताबिक अफसरों को हर काम के लिए पैसे देने पड़ते थे। ईडी ने रोशन चंद्राकर को करीब 3 महीने पहले दिल्ली से गिरफ्तार किया था। उस समय वे मिलर्स एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष थे।

इसे भी पढ़ें- Indian Bhabhi Sexy Video: इंडियन भाभी की कर्वी फिगर देख हो जाएंगे पागल, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, डीपनेक ब्लाउज में….

इसे भी पढ़ें-  Indian Girl Bra Hot Sexy Video: रेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में भाभी का जलवा, उछल-उछलकर लगा रही ठुमके

इसे भी पढ़ें- Gungun Gupta Sexy Video: देसी गर्ल गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक, Instagram पर फिर मचा बवाल

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button