मध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में नदी में बाढ़ में बहा युवक: अंतिम संस्कार में गया था, SDRF की टीम कर रही तलाश  

Madhya Pradesh Panna Young Man Swept Away in River Flood: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में झमाझम बारिश की वजह से सभी नदी नाले उफान पर हैं। जिसके चलते लगातार लोगों से नदी-नालों के आस-पास न जाने की अपील प्रशासन के द्वारा की जा रही है। लेकिन बावजूद इसके लोग नदी नालों के पास जाने से नहीं मान रहे है और अपनी जान से हाथ धो रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा बुधवार को देखने को मिला। जहां अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद नहाते समय 55 वर्षीय व्यक्ति नदी में बह गया।

नहाने के दौरान तेज बहाव में बहा 

Madhya Pradesh Panna Young Man Swept Away in River Flood: मिली जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के अमानगंज में स्थित मिढ़ासन नदी में चुन्नीलाल चौधरी उम्र 55 वर्ष आज अंतिम संस्कार में शामिल होने नदी किनारे शांति धाम गया था। जहां से सभी लोग नहाने के लिए मिढ़ासन नदी के स्टेडियम घाट पहुंचे।

Madhya Pradesh Panna Young Man Swept Away in River Flood: सभी लोग लगभग नहा कर लौटने लगे थे, जैसे ही चुन्नीलाल नहाने के लिए नदी में उतरा वह तेज बहाव की चपेट में आने से वह बह गया। इस दौरान कुछ लोगों ने उसे बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन वो सफल नहीं हुए।

MP में GST का छापा: बैतूल में विभूति ट्रेडिंग कंपनी में दी दबिश, जांच-पड़ताल जारी

Madhya Pradesh Panna Young Man Swept Away in River Flood: घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, अमानगंज डीआरसी की सूचना पर होमगार्ड डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट एसवी पांडेय के निर्देश व मार्गदर्शन में एवं प्लाटून कमांडर सतपाल जैन के नेतृत्व में 6 सदस्यीय SDRF टीम अमानगंज रवाना हुई।

Madhya Pradesh Panna Young Man Swept Away in River Flood: टीम ने अमानगंज पहुंचकर नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन अभी तक नदी में बहे चुन्नीलाल का कुछ भी पता नहीं चला है।  रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है।

Madhya Pradesh Panna Young Man Swept Away in River Flood: प्लाटून कमांडर सतपाल जैन ने बताया कि नदी का बहाव तेज होने की वजह से रेस्क्यू में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन लगातार टीम के द्वारा रेस्क्यू किया जा रहा है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

 

Show More
Back to top button