छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

शराब पीने से 3 साल की बच्ची की मौत: मासूम बच्ची ने पानी समझकर पी ली शराब, दादी के कमरे में रखी थी बोतल

Chhattisgarh Balrampur 3-year-old girl dies after drinking alcohol: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में शराब पीने से 3 साल की बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्ची ने खेलते-खेलते शराब पी ली। बेहोश होने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए। वहां से उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया, लेकिन बच्ची को बचाया नहीं जा सका। मामला त्रिकुंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बैकुंठपुर निवासी राम सेवक की 3 वर्षीय बेटी सरिता सोमवार सुबह घर में खेल रही थी। सविता की मां पास में ही काम कर रही थी। खेलते-खेलते बच्ची अपनी दादी के कमरे में पहुंच गई। वहां टेबल पर शराब की बोतल और गिलास रखा था। बच्ची ने बोतल उठाई और पानी समझकर शराब पी ली।

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत: दो बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक युवक जख्मी

मां से नहलाने को कहा और बेहोश हो गई

शराब पीने के बाद सरिता को नशा होने लगा। वह मां के पास गई और नहाने को कहा। थोड़ी देर बाद वह बेहोश हो गई। इस पर सरिता की मां घबरा गई। उसने अपने पति राम सेवक को इसकी जानकारी दी। लड़की के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। इस पर जब रामसेवक अपनी मां के कमरे में पहुंचा तो वहां शराब बिखरी पड़ी थी।

इलाज के दौरान लड़की की मौत

इसके बाद परिजन सरिता को वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन लड़की की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया। परिजनों ने सोमवार की शाम सरिता को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ।

मुंगेली में मौत के मुंह में नौनिहाल: बारिश में टूटकर बह गया पुल, साइकिल सहित पुलिया में गिरा छात्र, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

इस बीच दोपहर में सरिता की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन लड़की का शव लेकर बलरामपुर लौट आए।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button