छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

छ्त्तीसगढ़ में सोने-चांदी और कैश समेत 20 लाख की चोरी: बच्चों को कमरे में बंद कर सामान ले भागे बदमाश, CCTV खंगाल रही पुलिस

Balodabazar of Chhattisgarh 20 lakhs stolen including gold silver and cash: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के भाटापारा में बदमाशों ने सोना, चांदी और नकदी समेत 20 लाख का माल पार कर दिया। सिटी थाना क्षेत्र के तेवु राम कॉलोनी निवासी विक्रम सबलानी निजी काम से रायपुर गए थे। देर रात होने के कारण परिवार के लोग वहीं रुक गए।

घर पर विक्रम सबलानी के बच्चे ही थे। रात में बच्चे सो रहे थे, तभी अज्ञात चोर दीवार फांदकर घर में घुस आए। बदमाशों ने सो रहे बच्चों को अलग-अलग कमरों में बंद कर दिया। एक कमरे का दरवाजा बंद नहीं होने पर उसे कपड़े से बांध दिया।

छत्तीसगढ़ के स्टील फैक्ट्रियों में जड़ेगा ताला: 200 प्लांटों में उत्पादन रहेगा ठप, जानिए क्यों है Steel industries का Strike ?

जब बच्चे जागे तो दरवाजा खुला मिला

घर के तीसरे कमरे में रखी अलमारी से सोना, चांदी और पचास हजार रुपए नकद लेकर फरार हो गए। सुबह जब बच्चे जागे तो अलमारी वाले कमरे का दरवाजा खुला था और सामान बिखरा पड़ा था। बच्चों ने परिजनों को सूचना दी।

बलौदाबाजार से डॉग स्क्वायड को बुलाया गया

परिजनों ने भाटापारा पहुंचकर सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बलौदाबाजार से डॉग स्क्वायड को बुलाया गया, लेकिन अज्ञात चोर का पता नहीं चल सका।

कुएं में जहरीली गैस के रिसाव से 3 लोगों की मौत: एमपी के बाद अब छत्तीसगढ़ में कहर, पंप हटाने उतरे थे नीचे

सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं

डीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है। इस घटना को लेकर विशेष टीम भी गठित की गई है। बहुत जल्द अज्ञात चोर को पकड़ लिया जाएगा।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button