छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

युवक के दोनों हाथ और प्राइवेट पार्ट काटकर हत्या: आरोपी कटे हाथ को थैले में रखकर गांव में घूमता रहा, परिवार ने शव दफनाया, पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला

Chhattisgarh Balrampur youth murdered by chopping off both his hands and private parts: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक का दोनों हाथ और प्राइवेट पार्ट काट दिया गया। परिजनों ने पकड़े जाने के डर से शव को दफना दिया। अब पुलिस ने कब्र खोदकर शव को बाहर निकाला है। पूरा मामला सामरी थाना क्षेत्र का हैं।

जानकारी के अनुसार, विनोद बिरजीया (35) को 18 जुलाई के दिन मगधु बिरजीया और उसके साथियों ने शराब पीने के लिए बुलाया था। शराब पीने के बाद गांव से बाहर ले जाकर विनोद बिरजीया के दोनों हाथ और प्राइवेट पार्ट काट दिए। खून ज्यादा बहने की वजह से विनोद की मौके पर ही मौत हो गई।

शराब पीने के लिए करता था चोरी

दरअसल, विनोद बिरजीया डुमरखोली गांव का रहने वाला था। वह शराब पीने का आदि था। शराब पीने के लिए लोगों से घर से कुदाल, फावड़ा और कुल्हाड़ी की चोरी करता था। उसे बेचकर शराब पी जाता था। उसने मगधु के घर से भी महुआ की चोरी की थी। उसे बेचकर शराब पी गया था। जिस कारण मगधु बहुत गुस्से में था।

हत्या के लिए रची थी साजिश

18 जुलाई के दिन आरोपी मगधु शराब पीने के लिए विनोद बिरजीया को अपने घर बुलाया था। मगधु के घर उसके और भी साथी मौजूद थे। पहले सभी शराब पीते है और महुआ चोरी के बात को लेकर विनोद बिरजीया की पिटाई करते हैं। उसके बाद मगधु और उसके साथी मिलकर बड़ी बेरहमी से विनोद के दोनों हाथ और प्राइवेट पार्ट काट देते हैं। खून ज्यादा बहने की वजह से विनोद की मौत हो गई।

आरोपी मगधु विनोद का हाथ झोले में लेकर पूरे गांव में घूमता रहा। दूसरे दिन गांव के रहने वाले रविंद्र ने पिता को जानकारी दी उसके बेटे की हत्या कर दी गई है। मगधु उसका हाथ लेकर गांव में घूम रहा हैं।

पिता ने डर से शव को दफनाया

आरोपी ने उसके परिजनों को धमकी दी थी कि पुलिस को बताया तो उन्हें मार देगा। इस डर से परिजनों ने विनोद के शव का अंतिम संस्कार कर दफना दिया था।

पुलिस ने कब्र खोदकर बाहर निकाला शव

घटना की जानकारी मिलते ही 23 जुलाई सामरी थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। कब्र खोदकर शव को बाहर निकालकर पीएम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button