देश - विदेश

Flipkart ने किया Moto G85 की कीमत का खुलासा, जानें सबकुछ

Motorola ने जून में यूरोप में Moto G85 पेश किया था। एक महीने बाद यह भारतीय बाजार में भी रिलीज होने वाला है। ब्रांड ने बीते हफ्ते आगामी स्मार्टफोन का टीजर जारी किया था। अब फ्लिपकार्ट ने इसकी कीमत का खुलासा किया है। हालांकि, यह गलती से हो सकता है, लेकिन प्राइज रेंज इसकी मिड-कैटेगरी के स्टेटस के समान है। आइए Moto G85 के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Moto G85 Price

नए Moto G85 की कीमत Google पर उनके ऐड्स के जरिए देखी गई थी। सर्च लिस्ट के स्पोन्सर्ड सेक्शन में टॉप 12GB + 256GB ऑप्शन के लिए डिवाइस और उसका प्राइस टैग दिखाया गया। जाहिर तौर पर Motorola इस डिवाइस को भारत में 18,999 रुपये में लॉन्च करेगा। आपको बता दें कि यह इसकी वास्तविक लिस्टेड कीमत नहीं है, बल्कि सभी ऑफर लागू होने के बाद की कीमत है। उम्मीद है कि कल 8GB + 128GB बेस वेरिएंट की भी घोषणा की जाएगी, लेकिन इस मॉडल की कीमत अभी भी साफ नहीं है। Moto G85 भारत में 10 जुलाई 2024 यानी कल लॉन्च होने वाला है। Motorola ने पहले ही इसके कई स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है जिससे यह यूरोपीय वर्जन के समान लगता है। 

Moto G85 Specifications

Moto G85 में 6.67 इंच कर्व्ड pOLED डिस्प्ले है, जिसका FHD+ रेजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट और 1600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल Sony LYT600 प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है। वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें Qualcomm Snapdragon 6s Gen प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो कि 30W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। इसमें IP52 रेटिंग दी गई है,जिससे पानी और धूल से सुरक्षा सुनिश्चित होती है। यह स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Show More
Back to top button