स्लाइडर

Tere Ishk Mein: ‘रांझणा’ धनुष ‘नेशनल क्रश’ तृप्ति डिमरी के साथ करेंगे रोमांस, जानें कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

नई दिल्ली:

Tripti Dimri-Dhanush: कई बार फिल्म की अनाउंसमेंट हो जाती है, लेकिन काम शुरू नहीं हो पाता है. कुछ ऐसा ही  तमिल सुपरस्टार धनुष की फिल्म के साथ हुआ है. पिछले साल आनंद एल राय की फिल्म  ‘तेरे इश्क में’ (Tere Ishk Mein) की घोषणा की गई, हालांकि फिल्म की घोषणा के 1 साल बाद भी इसपर काम शुरू नहीं हुआ है. बीच में खबरें आई थी कि फिल्म बंद हो गई है. इस बीच धनुष भी अपने कई साउथ प्रोजेक्ट्स में बिजी थे. लेकिन अब लग रहा है कि फिल्म पटरी पर लौट आई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धनुष  की ‘तेरे इश्क में’ की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली हैं और फिल्म को उनकी लीड एक्ट्रेस भी मिल गई है, जिसके साथ धनुष रोमांस करते नजर आएंगे. 

तृप्ति डिमरी संग रोमांस करेंगे धनुष

पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के अनुसार, तृप्ति डिमरी धनुष और फिल्ममेकर आनंद एल राय की फिल्म ‘तेरे इश्क में’ फीमेल लीड रोल निभाने वाली हैं. बता दें, एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के पास फिल्मों की लाइन लगी हैं. रणबीर कपूर के साथ एनिमल में रोमांस करने के बाद से उनकी किस्मत का ताला खुल गया. हालांकि एनिमल से पहले भी तृप्ति कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया लैला मजनू, कला, बुलबुल  लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिल पाई जो एनिमल से मिली. एनिमल के बाद से एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म बैड न्यूज (Bad Newzz) को लेकर चर्चा में हैं, जो 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. 


तृप्ति की झोली में कई फिल्में 

तृप्ति डिमरी बैड न्यूज  के बाद 11 अक्टूबर को राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) में नजर आएंगी. इसके बाद दीवाली पर तृप्ति, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa) में रोमांस करती दिखेंगी और 22 नवंबर को एक्ट्रे की फिल्म ‘धड़क 2’  थिएटर्स में रिलीज होगी, जिसमें एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. यानी कुल मिलाकर 2024 तृप्ति डिमरी का होने वाला है. एक्ट्रेस की एक साल में 4 फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वहीं अब धनुष के साथ भी वो जल्द काम करती नजर आएंगी. वहीं एक्टर 
धनुष के वर्कफ्रंट की बात करें तो 26 जुलाई को उनकी फिल्म ‘रायन’  होने जा रही है. ये उनके करियर की 50वीं फिल्म होने वाली हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर भी धनुष ही हैं. इसके बाद धनुष रश्मिका मंदाना और नागार्जुन के साथ माइथोलॉजिकल फिल्म ‘कुबेरा’ में नजर आएंगे.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

Show More
Back to top button