ट्रेंडिंग

Redmi K70 Ultra का ‘बर्फीला’ अवतार! नए ‘आइस ग्‍लास’ कलर ऑप्‍शन के साथ आएगा फोन

Redmi K70 Ultra : शाओमी के ब्रैंड रेडमी ने कन्‍फर्म किया है कि वह Redmi K70 Ultra को इस महीने लॉन्‍च करेगी। सबसे पहले यह स्‍मार्टफोन चीन में लाया जाएगा। जिन कलर ऑप्‍शंस में यह उपलब्‍ध होगा, उनमें से एक का खुलासा हो गया है। शाओमी ने एक नए कलर ऑप्‍शन ‘आइस ग्‍लास’ (Ice Glass) को अनवील किया है। नया डिजाइन प्रीमियम स्‍मार्टफोन का एहसास कराएगा। यह मेटल फ्रेम के साथ कर्व्‍ड ग्‍लास बैक का कॉम्बिनेशन होगा। ‘आइस ग्‍लास’ बैक का कलर हल्‍का नीला टोन लिए हुए है और देखने में प्रभावी लगता है।  

एक रिपोर्ट के अनुसार, Redmi K70 Ultra के साथ यूजर्स को बेस्‍ट गेमिंग एक्‍सपीरियंस मिल सकता है। दावा है कि परफॉर्मेंस बेंचमार्क, फ्रेम रेट और रेजॉलूशन के लेवल पर यह बेस्‍ट गेमिंग फोन होगा।   

लीक रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो इस फोन में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 9300+ (Dimensity 9300+) प्रोसेसर होगा। फोन में 1.5K रेजॉलूशन वाला डिस्‍प्‍ले होगा, जो 120 हर्त्‍ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। 

Geekbench लिस्टिंग से पता चलता है कि Redmi K70 Ultra 16GB रैम के साथ आ सकता है, जिसमें से 14.84GB यूजेबल रैम होगी। यह अनुमान लगाया गया है कि इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा, जिसमें चार कोर 2.0 गीगाहर्ट्ज पर क्लॉक किए जाएंगे, तीन कोर 2.85 गीगाहर्ट्ज पर कैप किए जाएंगे और एक कोर में 3.4 गीगाहर्ट्ज की मैक्सिमम क्लॉक स्पीड होगी।

चिपसेट में ARMv8 64-बिट आर्किटेक्चर और रोथको मदरबोर्ड होने का दावा किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, Redmi K70 Ultra मॉडल नंबर 2407FRK8EC के साथ आ सकता है। अपने गीकबेंच टेस्ट में स्मार्टफोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 2218 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 7457 अंक हासिल किए हैं।

Redmi के जनरल मैनेजर वांग टेंग थॉमस ने हाल ही में वीबो पर एक पोस्ट के जरिए पुष्टि की थी कि अपकमिंग Redmi स्मार्टफोन पानी और धूल से बचाव के लिए IP68 रेटिंग से लैस होगा, जिसका मतलब है कि यह मैक्सिमम 1.5 मीटर की गहराई तक फ्रेश पानी में 30 मिनट तक डूबा रह सकता है।
 

Show More
Back to top button