छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

छत्तीसगढ़ में 17 साल की लड़की ने लगाई फांसी: कमरे में फंदे पर लटकी मिली लाश, कैसे खुलेगा आत्महत्या का राज

Chhattisgarh Bilaspur 17-year-old girl commits suicide: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में 17 वर्षीय किशोरी ने अपने घर के कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। देर रात उसे लटका देख परिजनों ने हथौड़े से दरवाजा तोड़ा और उसे फंदे से नीचे उतारा। आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

दर्रीघाट में रहने वाले दिनेश राव गोमकाड़े ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात 11.30 बजे वह अपनी भाभी अनिता के घर गया था। वहां खाना खाने के बाद वह बच्चों और भाभी से बात कर रहा था। इसी दौरान वह अपने घर जाने के लिए निकल रहा था, तभी उसने दूसरे कमरे की खिड़की से देखा कि उसकी बड़ी भतीजी रिया पंखे से फंदे से लटकी हुई है। उसने शोर मचाकर अन्य परिजनों को इसकी जानकारी दी।

पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी: खेत के स्टोर रूम में वारदात को दिया अंजाम, दीवार छेदकर देखी गई लाश

हथौड़े से तोड़ा दरवाजा

इस दौरान परिजनों के साथ मिलकर उसने हथौड़े से दरवाजा तोड़ा और फिर अंदर गया। आनन-फानन में उन्होंने रिया को फंदे से नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

खाना खाने के बाद कमरे में चली गई थी रिया

रविवार सुबह पुलिस ने पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि रिया रात को खाना खाने के बाद कमरे में चली गई थी, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ, जिससे उसने फांसी लगा ली।

लिव-इन पार्टनर की गमछे से गला घोंटकर हत्या: मर चुके पहली पत्नी को लेकर हुई कहासुनी, तो मार डाला, पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश

इस बारे में परिजनों को भी जानकारी नहीं है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिजनों से पूछताछ और जांच के बाद ही आत्महत्या का कारण पता चल पाएगा।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button