छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

छत्तीसगढ़ में प्रेमी से कराया पति का कत्ल: फिर कहा- मुझे यकीन नहीं हो रहा, लाश दिखाओ, जानिए कैसे सुहाग का कराया खून ?

Chhattisgarh Raipur Wife Killed Husband With Help of Lover: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक पति की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर कर दी। हत्या के बाद जब प्रेमी वापस लौटा तो उसने अपनी प्रेमिका को हत्या की जानकारी दी, लेकिन उसे विश्वास नहीं हुआ कि उसका पति मर चुका है, वह शव देखने की जिद पर अड़ी रही। इस पर सहमत होकर प्रेमी अगले दिन अपनी प्रेमिका को खारुन नदी में तैरते पति के शव को दिखाने ले गया।

Chhattisgarh Raipur Wife Killed Husband With Help of Lover: हत्या की यह खौफनाक कहानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र की है। 10 जून को पुलिस को भटगांव स्थित केसरी गार्डन के पास एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने शव की पहचान के लिए सभी थानों में शव का फोटो भेजा। दो दिन बाद मृतक की पत्नी मीना यादव अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची।

Chhattisgarh Raipur Wife Killed Husband With Help of Lover: उसने शव की पहचान अपने पति विधाता यादव (30) निवासी सयासीपारा खमतराई के रूप में की। इसी बीच शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई। जिसमें पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मोबाइल की कॉल डिटेल से हुआ खुलासा

Chhattisgarh Raipur Wife Killed Husband With Help of Lover: पुलिस ने मृतक की कॉल डिटेल खंगाली। तो उसमें पत्नी मीना यादव का मोबाइल नंबर दिखा। पुलिस ने पत्नी की कॉल डिटेल खंगाली तो किसी दूसरे व्यक्ति का मोबाइल नंबर दिखा। जिससे मीना यादव बार-बार फोन पर बात करती थी। यह फोन नंबर मौदहापारा निवासी अमजद खान का था।

Chhattisgarh Raipur Wife Killed Husband With Help of Lover: पता चला कि मृतक विधाता यादव इसी व्यक्ति से ऑटो किराए पर लेकर चलाता था। उसकी पत्नी मीना यादव का अमजद खान से प्रेम प्रसंग था। उसने डेढ़ साल पहले मीना को मोबाइल फोन और सिम दिया था।

Chhattisgarh Raipur Wife Killed Husband With Help of Lover: ताकि दोनों एक दूसरे से बात कर सकें। इस प्रेम प्रसंग की भनक विधाता यादव को लग गई थी। जिसके चलते पति-पत्नी के बीच झगड़े होते रहते थे। मीना उसे रास्ते से हटाना चाहती थी।

प्रेमी से कहा था उसे मार डालो

Chhattisgarh Raipur Wife Killed Husband With Help of Lover: मीना अपने प्रेमी अमजद खान के साथ मिलकर उसे जान से मारने का दबाव बनाने लगी। इसी बीच तीसरा व्यक्ति अन्नू प्रजापति आया। अन्नू भी अमजद से ऑटो किराए पर लेकर चलाता था। अन्नू पहले भी हत्या के प्रयास और छेड़छाड़ के मामले में उत्तर प्रदेश में जेल जा चुका है।

Chhattisgarh Raipur Wife Killed Husband With Help of Lover: अमजद ने मीना और अन्नू के साथ मिलकर विधाता की हत्या की योजना बनाई। जिसके बाद अन्नू और अमजद ने विधाता को शराब पार्टी के लिए बुलाया। तीनों ने भटगांव के सुनसान केसरी गार्डन के पास बैठकर शराब पी।

सिर पर लोहे के पटिए से किया वार

Chhattisgarh Raipur Wife Killed Husband With Help of Lover: इसी बीच आरोपियों ने पहले से नशे में धुत विधाता के सिर पर लोहे के पटिए से वार कर दिया। उसकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई। उन्होंने शव को नदी में फेंक दिया। हत्या के दौरान मीना अपने पति विधाता और अपने प्रेमी को बार-बार फोन करती रही। वह पुष्टि करना चाहती थी कि हत्या हुई है या नहीं। अमजद ने उसे बताया कि हत्या हुई है। लेकिन उसे यकीन नहीं हुआ। वह शव देखने की जिद करने लगी।

इसे भी पढ़ें- Indian Bhabhi Sexy Video: इंडियन भाभी की कर्वी फिगर देख हो जाएंगे पागल, पार की बोल्डनेस की सारी हदें, डीपनेक ब्लाउज में….

इसे भी पढ़ें-  Indian Girl Bra Hot Sexy Video: रेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में भाभी का जलवा, उछल-उछलकर लगा रही ठुमके

इसे भी पढ़ें- Gungun Gupta Sexy Video: देसी गर्ल गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक, Instagram पर फिर मचा बवाल

इसे भी पढ़ें- Desi Bhabhi Sexy Video Viral: इंडियन भाभी ने ब्लाउज से पल्लू हटाकर बिखेरा हुस्न का जलवा, बोल्ड और कर्वी फिगर देख उड़े होश

इसे भी पढ़ें- Nirahua-Amrapali Suhagrat Video: निरहुआ और आम्रपाली ने पलंग पर मचाया गर्दा, ​बोल्ड सीन देख हो जाएंगे मदहोश

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button