छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

सेना के जवान ने ट्रेन में किया पेशाब, महिला पर गिरा: पीड़िता बोली- आरपीएफ-रेलवे वाले मुझसे ही गलत बर्ताव करने लगे, उस पर नहीं हुई कोई कार्रवाई

Jawan urinated on Chhattisgarh train berth fell on woman: गोंडवाना एक्सप्रेस के एसी कोच में नशे में धुत सेना के जवान ने सीट पर ही पेशाब कर दिया। पेशाब नीचे की सीट पर बैठी दुर्ग, छत्तीसगढ़ की महिला यात्री पर गिर गया। पहले तो महिला यात्री कुछ समझ नहीं पाई, लेकिन जैसे ही उसे पेशाब गिरने का अहसास हुआ, उसने विरोध किया।

महिला के साथ उसका 7 साल का बेटा भी था। महिला दिल्ली से दुर्ग आ रही थी। महिला ने अपने पति को आपबीती बताई। जिसके बाद पति ने रेलवे में ऑनलाइन शिकायत की और आसपास के लोगों ने हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत की, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

महिला के चप्पल पहनने पर हुआ था विवाद

दुर्ग के मुखर्जी नगर निवासी महिला ने बताया कि वह अपने रिश्तेदारों से मिलने दिल्ली गई थी। 11 जून को लौटते समय वह गोंडवाना एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही थी। इस दौरान मथुरा स्टेशन के पास से एक युवक ट्रेन में चढ़ा। उसकी सीट बी-9 कोच में 24 नंबर थी, जबकि प्रीति सिंह की बर्थ नीचे 23 नंबर थी।

छत्तीसगढ़ में नौकरियों का खुलेगा पिटारा: स्वास्थ्य विभाग में होंगी बंपर भर्तियां, CM साय ने अफसरों की 4 घंटे ली मीटिंग

महिला ने बताया कि जब युवक बर्थ पर पहुंचा तो उसकी हरकतें अजीब थीं। उसने अपना ट्रॉली बैग बर्थ के ऊपर रख दिया था। जिससे टीटीई को भी चोट लग गई। टीटीई ने विरोध किया तो युवक ने उसे धमकाया। कुछ देर बाद वह महिला की सैंडल पहनकर बाथरूम जाने लगा। महिला ने मना किया, लेकिन वह फिर भी यह कहकर जाने लगा कि पहन लूंगा। महिला ने थोड़ी सख्ती बरती तो उसने सैंडल उतार दिए।

बेहोशी की हालत में सीट पर पेशाब

महिला ने बताया कि वह अपने 7 साल के बेटे के साथ बर्थ पर बैठी थी। बेटा लेटा हुआ था। तभी अचानक ऊपर की सीट से पानी जैसी कोई चीज गिरने लगी। वह तुरंत अपने बेटे के साथ वहां से उठ गई। कुछ देर बाद उसे समझ में आया कि ऊपर की बर्थ पर लेटे युवक ने पेशाब कर दिया है। महिला को गुस्सा आ गया, उसने ऊपर की बर्थ पर सो रहे युवक से कुछ कहा, लेकिन वह बेहोश था। आसपास के लोगों ने भी उसे बताया, लेकिन वह नशे में था। एक लड़के ने हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया। महिला ने अपने पति को फोन कर आपबीती बताई।

TS Singhdeo की पत्नी Indira Singh का निधन: छत्तीसगढ़ के पूर्व डिप्टी CM ने दी मुखाग्नि, Bhupesh Baghel समेत कई नेता रहे मौजूद

शिकायत पर महिला से पूछताछ की गई, सिपाही पर कोई कार्रवाई नहीं

पति हिमाचल सिंह ने रेलवे, पीएमओ, आरपीएफ और जीआरपी को एक्स पर ट्वीट किया। इसके बाद कंट्रोल की सूचना पर टीटीई और आरपीएफ के जवानों ने ग्वालियर-झांसी में ट्रेन को अटेंड किया।

महिला ने बताया कि, पति की शिकायत के बाद आरपीएफ और रेलवे के कुछ लोग उसकी सीट के पास आए। वे ऐसे व्यवहार कर रहे थे जैसे मैंने कुछ गलत किया हो। जवान के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे वह और उसका परिवार काफी नाराज है।

छत्तीसगढ़ में मछली पकड़ने पर सरकार ने लगाया बैन: पकड़े जाने पर होगी जेल, 2 लाख से ज्यादा लोग करते हैं व्यापार, जानिए क्या है वजह

आरपीएफ ओसी ने कहा- जवान नशे में था, पैंट गीली थी

आरपीएफ ओसी संजय आर्य ने बताया कि, कंट्रोल से सूचना मिली थी जिसके आधार पर आरपीएफ स्टाफ ने ट्रेन को अटेंड किया, लेकिन महिला यात्री गोंडवाना एक्सप्रेस में बी-9 कोच की सीट नंबर 23 पर नहीं मिली। इसलिए सेना के जवान को ट्रेन से नहीं उतारा गया। सेना का जवान नशे में था। वह सो रहा था। उसकी पैंट गीली थी।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button