जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

अमरकंटक के डैम में डूबने से युवक की मौत: अनूपपुर से 5 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था, रेस्क्यू कर निकाला गया शव

Anuppur Amarkantak Shambhudhara Dam youth drowns: एमपी के अनूपपुर जिले के अमरकंटक के शंभू धारा में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। शनिवार को अमरकंटक घूमने आए 5 युवकों में से एक शंभू धारा बांध में नहाते समय डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। अनूपपुर से आई एसडीआरएफ की टीम ने शव निकाल लिया है।

जानकारी के अनुसार, ग्राम धीरोल निवासी व टीवीएस शोरूम अनूपपुर के संचालक 26 वर्षीय गजेंद्र पटेल पुत्र रामचरण पटेल शनिवार की सुबह अपने दोस्त मनीष, पवन, राजेश व आलोक के साथ अमरकंटक घूमने गए थे। वे दोपहर 2 बजे पिकनिक स्पॉट शंभू धारा पहुंचे, जहां कुछ दोस्त खाना खा रहे थे। कुछ शंभू धारा में नहा रहे थे।

अनूपपुर में हाथियों की एंट्री से हड़कंप: MP-CG बॉर्डर पर ग्रामीणों ने खदेड़ा, जानिए क्या कह रहा वन विभाग ?

नहाने के लिए जलाशय में कूदा

इस दौरान गजेंद्र पटेल भी जलाशय में कूद गया, लेकिन वह जलाशय से बाहर नहीं आ सका। दोस्तों ने कुछ देर तक उसकी तलाश की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ अनूपपुर को सूचना दी।

युवक की लाश बरामद 

सूचना मिलने पर अमरकंटक वार्ड 6 के पार्षद कान्हा तिवारी भी वहां पहुंचे और कुछ लोगों ने बांध में कूदकर तलाश करने का प्रयास किया। सूचना मिलने पर पुष्पराजगढ़ एसडीएम, अमरकंटक नायब तहसीलदार कौशलेंद्र मिश्रा, वन विभाग की टीम, अमरकंटक पुलिस युवक की तलाश कर शव बाहर निकाल लिया है।

अनूपपुर में जमकर चले लाठी-डंडे: बीजेपी नेता का कचरा फेंकने को लेकर हुआ विवाद, एक-दूसरे को बेरहमी से पीटा, दो पक्षों पर FIR

पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

जिला होमगार्ड प्रभारी जेपी उइके ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम पहुंच रही है। गोताखोरों की टीम रात में ही गजेंद्र पटेल की तलाश की। पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button