छत्तीसगढ़स्लाइडरस्वास्थ्य

BREAKING: छत्तीसगढ़ में ओमिक्रॉन ने दी दस्तक, इस जिले में मिला पहला संक्रमित मरीज, जानिए कहां से लौटा था ?

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भी कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट ने दस्तक दे दी है. बिलासपुर जिले में एक ओमिक्रॉन मरीज की पुष्टि हुई है. संक्रमित मिला व्यक्ति अब अमीरात से लौटा है. ओमिक्रॉन मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है. अब प्रदेश में भी खतरा बढ़ गया है.

MP में पिता ने बेटी को मार डाला: गांव के युवक के साथ बेटी का था अफेयर, आशिक के साथ पकड़ा तो कर दी हत्या, ऐसे खुला राज

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि संयुक्त अरब अमीरात से लौटे छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के एक 52 वर्षीय व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव मिला था. उसका सैंपल जिनोमिक सिक्वेंसिंग जांच (WGS) के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज भुवनेश्वर भेजा गया था. स्वास्थ्य विभाग को आज जांच रिपोर्ट मिली है. जिसमें कोविड-19 के ओमिक्रॉन (“Omicron” B.1.1529) वेरिएंट की पुष्टि हुई है.

CORONA BIG BREAKING: 21 जिलों में सार्वजनिक कार्यक्रम और स्कूल-कॉलेज पर रोक, होटल-रेस्टोरेंट, मॉल में बढ़ाई गई पाबंदी, यहां नाइट कर्फ्यू

बता दें कि छत्तीसगढ़ कोरोना संक्रमत मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. छत्तीसगढ़ मंगलवार को 35 हजार 705 सैम्पलों की जांच हुई. जिसमें से 1059 लोगों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 2.97 प्रतिशत है. कोरोना वायरस से आज तीन लोगों ने दम तोड़ दिया है. इससे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन लगातार सख्त रूख अपना रहा है.

राजेंद्रग्राम में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही: बैगा महिलाओं को जमीन पर लिटाकर चढ़ाया बॉटल, डॉक्टर के बगैर जांच के दी दवाईयां, BMO कर गए टाल-मटोल

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Show More
Back to top button