छत्तीसगढ़स्लाइडर

छत्तीसगढ़ में गर्मी से अब तक 16 मौतें: गाज गिरने से 26 मवेशियों की गई जान, जानिए किस जिले में कैसा है मौसम ?

Chhattisgarh Weather IMD Rainfall Alert Raipur Durg Bastar Bilaspur Heatwave: नौतपा खत्म होने के बावजूद पारा लुढ़क गया है, लेकिन छत्तीसगढ़ में गर्मी से राहत नहीं मिल रही है। अब दुर्ग जिले में एक युवक की मौत हो गई। इसके साथ ही प्रदेश में मरने वालों का आंकड़ा 16 पहुंच गया है। गर्मी और लू से सबसे ज्यादा 10 लोगों की मौत बिलासपुर में हुई है। बिलासपुर समेत 5 जिलों में लू का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Chhattisgarh Weather IMD Rainfall Alert Raipur Durg Bastar Bilaspur Heatwave: उधर, सरगुजा जिले में मौसम बदल गया है। यहां करीब एक घंटे से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। सूरजपुर और मनेंद्रगढ़ जिले में बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

Chhattisgarh Weather IMD Rainfall Alert Raipur Durg Bastar Bilaspur Heatwave: सुकमा में सोमवार दोपहर तेज आंधी और बारिश के साथ मौसम ने करवट ली। इससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है। कोंटा ब्लॉक के पोलमपल्ली में बिजली गिरने से 26 मवेशियों की भी मौत हो गई।

Chhattisgarh Weather IMD Rainfall Alert Raipur Durg Bastar Bilaspur Heatwave: रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में आज बारिश की संभावना है। बस्तर संभाग में अगले 5 दिनों तक आंधी और हल्की बारिश के आसार हैं। इससे पहले रविवार को तिल्दा 45.5 डिग्री सेल्सियस के साथ प्रदेश में सबसे गर्म रहा। आज भी गर्मी और लू की चेतावनी

Chhattisgarh Weather IMD Rainfall Alert Raipur Durg Bastar Bilaspur Heatwave: मौसम विभाग ने आज बिलासपुर, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर-चांपा, कबीरधाम जिलों में गर्मी और लू का येलो अलर्ट जारी किया है। अगले 5 दिनों तक अधिकतम तापमान में कोई खास बदलाव की संभावना नहीं है। मौसम विभाग ने अगले 5 दिनों तक बस्तर संभाग के जिलों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने और हल्की बारिश की संभावना जताई है।

आज यहां बारिश की संभावना

Chhattisgarh Weather IMD Rainfall Alert Raipur Durg Bastar Bilaspur Heatwave: मौसम विभाग के अनुसार आज रायपुर, बलौदा बाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, दुर्ग, बालोद, राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर और नारायणपुर जिलों में हल्की बारिश की संभावना है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button