छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

सीमेंट फैक्ट्री में इंजीनियर का मर्डर: इंचार्ज ने अपने साथियों के साथ मिलकर मार डाला, जानिए कत्लकांड़ की पूरी वारदात

Chhattisgarh Engineer Murder Update Bhilai Cement Factory: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में एक निजी सीमेंट फैक्ट्री के अंदर कोल हैंडलिंग प्लांट (CPC) HOD बलराजू राव (50) की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि यह हत्या CPC प्रभारी संजय तिवारी और उसके साथियों ने की है। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। मामला जामुल थाना क्षेत्र का है।

Chhattisgarh Engineer Murder Update Bhilai Cement Factory: उनके परिजन पूर्व फौजी लक्ष्मण राव ने बताया कि, बलराजू राव रोजाना ड्यूटी पर जाते थे। पिछले कुछ दिनों से कोयले की कमी को लेकर उनका CPC प्रभारी संजय तिवारी से विवाद चल रहा था। कोयले की कमी के कारण सीमेंट प्लांट दो दिनों से बंद भी था।

Chhattisgarh Engineer Murder Update Bhilai Cement Factory: उन्होंने बताया कि, बलराजू ने काम का बोझ अधिक होने के कारण संजय तिवारी पर काम ठीक से करने का दबाव बनाया था। इसी के चलते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी।

पुलिस को सूचना दिए बिना शव को अस्पताल ले जाया गया

Chhattisgarh Engineer Murder Update Bhilai Cement Factory: पुलिस के मुताबिक, हत्या सुबह 8-9 बजे के बीच CPC प्लांट के पीछे गैलरी में हुई। मामले की जानकारी कंपनी प्रबंधन को दे दी गई है। प्रबंधन ने मामले की जानकारी पुलिस को दिए बिना शव को सीधे सुपेला अस्पताल भेज दिया।

Chhattisgarh Engineer Murder Update Bhilai Cement Factory: वहां डॉक्टरों ने बालाराजू को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में जब सीमेंट प्लांट के एचआर हेड धर्मेश शर्मा से संपर्क किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके कर्मचारी की मौत हुई है, लेकिन यह हत्या है या दुर्घटना, यह वे नहीं बता सकते।

Chhattisgarh Engineer Murder Update Bhilai Cement Factory: पत्नी की पहले हो चुकी है मौत बालाराजू राव की पत्नी की दो साल पहले कैंसर के कारण मौत हो चुकी है। उनकी दो बेटियां हैं। उनका पालन-पोषण उनके पिता कर रहे थे। उनकी दो बेटियां अभी मां की मौत के सदमे से पूरी तरह उबर भी नहीं पाई थीं कि उनके सिर से पिता का साया उठ गया।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button