छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

200 रुपये के लिए भतीजे की हत्या: फूफा ने 2 बेटों के साथ चाकू से मार डाला, जानिए क्यों बेरहमी से की हत्या ?

बिलासपुर। क्रिमिनल्स के सिर पर जब खून सवार हो जाता है, तो रिश्ते नाते औऱ अपने बेगाने कुछ नजर नहीं आता, खूनी के हाथ में रखे हथियार पर ब्रेक नहीं लगता, वो बेलगाम हो जाता है और इंतकाम लेकर ही मानता है. ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां तीन लोगों ने मिलकर भतीजे को मौत के घाट उतार दिया.

मिली जानकारी के अनुसार महज 200 रुपये की लेन-देन के विवाद को लेकर परिजनों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. फूफा और उसके दोनों बेटों ने मिलकर भतीजे को चाकू से गोदकर मार डाला. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है.

थाना प्रभारी कलीम खान ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है. गोला उर्फ ​​धरमू बंजारे के पिता अवधरम बंजारे (28) जो जरहाभाथा मिनी बस्ती में रहते थे, गैस गोदाम में गैस वितरण कर्मचारी के रूप में काम करते थे. उसने उसी इलाके में रहने वाले अपने चचेरे भाई नरेंद्र जांगड़े को 200 रुपये उधार दिए थे.

मंगलवार की सुबह वह पैसे मांगने गया था. इस बात को लेकर उनका नरेंद्र और उनके भाई अजय जांगड़े से विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया कि नरेंद्र और अजय के पिता धरम जांगड़े भी आ गए. उन्हें एक साथ देखकर गाली-गलौज करते हुए धरमू पर चाकू से वार कर दिया. इस हमले में धरमू की मौके पर ही मौत हो गई.

मोहल्ले में छुरा घोंपकर हत्या की खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. घटना के बाद आरोपी अजय जांगडे फरार हो गया. पुलिस ने धरम जांगड़े और उनके बेटे नरेंद्र जांगड़े को गिरफ्तार कर लिया है. इधर, फरार आरोपित की तलाश की जा रही है.

Show More
Back to top button